आरजेडी के अध्यक्ष लालू के बिगड़े स्वास्थ्य को लेकर परेशान हुए तेजस्वी

मुंबई : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के लगातार बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण उनका बेटा तेजस्वी यादव काफी ज्यादा परेशान हैं. सोमवार को तेजस्वी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता के बिगड़ते स्वास्थ्य के जरिए चिंता जाहिर की. उन्होंने ट्वीटर अकाउंट से तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें लालू यादव अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और तेजस्वी उनके पास ही बैठे हैं.

आपको बता दें लालू यादव का इलाज मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में चल रहा है. उन्हें वहां एक सप्ताह से भी ज्यादा समय हो गया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा कि ‘मैं अपने बीमार पिता को देखने मुंबई एशियन हर्ट इंस्टीट्यूट आया हूं. मेरे पिता कई बिमारियों से ग्रसित हैं और इसके इलाज के लिए ही उन्हें यहां भर्ती किया गया है. उनकी गिरती सेहत और बढ़ते इंफेक्शन को देखकर मैं चिंतित हूं. अब मैं यही दुआ करता हूं कि वो चौबीसों घंटे डॉक्टर्स की निगरानी और इलाज से जल्द ही स्वस्थ हो जाएं.’

आपको बता दें लालू यादव को रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीन अलग मामलों में लालू को दोषी करार कर सजा सुनाई थी. उन्हें जमानत मिलने के बाद रांची के ही रिम्स अस्पताल में भर्ती किया था. हालांकि इसके बाद लालू यादव ने आरोप लगाया था कि उन्हें समुचित इलाज मुहैया नहीं कराया जा रहा है और फिर बाद में उन्हें रिम्स से दिल्ली के एम्स में रेफर कर दिया था. कोर्ट से जमानत मिलने के बाद लालू यादव को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां फ़िलहाल उनका इलाज चल रहा है.

Back to top button