मंदिर से लौट रही युवती की दिनदहाड़े हत्या

- in अपराध

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक दिनदहाड़े अपराधी दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देते जा रहे है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला और सामने आया है. जहां एक युवक ने मंदिर से लौट रही युवती पर दिनदहाड़े चाकू से 16 वार कर दिए, इस घटना के बाद मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तुरंत वहां से भाग निकला. 

मंदिर परिसर में खून से लथपथ पड़ी लड़की को देखकर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल लड़की को तुरंत पास के अस्पताल पहुंचाया. जहां लड़की की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है, प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह सारा घटनाक्रम उन्नाव के बांगरमऊ के फत्तेपुर खालसा गांव का है. यहां मंदिर से लौट रही रजनी नाम की एक लड़की को एक युवक ने पहले तो लात-घूसे से पीटा. इसके बाद उसने रजनी पर एक के बाद एक 16 वार कर दिए. 

सार्वजनिक हैंडपंप के विवाद को लेकर युवक की हत्या

पुलिस ने बताया है कि फ़िलहाल आरोपी उनकी पकड़ से बाहर है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक, लड़की पर चाकू से वार करने वाला युवक लड़की के गांव का ही है. 

You may also like

पहले छात्रा की खिंची आपत्तिजनक फोटो और फिर किया दुष्कर्म

जेएनएन, घनौली। एक निजी स्कूल की नौवीं की