सार्वजनिक हैंडपंप के विवाद को लेकर युवक की हत्या

- in अपराध

तेलंगाना में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ सार्वजनिक हैंडपंप के विवाद को लेकर युवक की पड़ोसियों ने हत्या कर दी. मामला निजामाबाद थाना क्षेत्र के सीधा सुल्तानपुर गांव का है जहाँ एक शख्स को चार युवकों ने चाकू घोंप कर मौत के घाट उतार दिया . 

मृतक की पत्नी द्वारा पुलिस को दी गयी जानकारी के मुताबिक, सीधा सुल्तानपुर गांव के 40 वर्षीय बबलू खान सोमवार सुबह 9  बजे नमाज के बाद जब अपनी पुत्री माघ को मदरसे छोड़कर लौटे थे तभी घात लगाकर बैठे तीन पड़ोसी व एक अन्य अज्ञात युवक ने लाठी डंडे से बबलू के ऊपर हमला बोल दिया. लहू लुहान बबूल घर के अंदर बरामदे में गिर पड़े. इतने पर भी हमलावरों ने पीछा नहीं छोड़ा और घर के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ चाकुंओं से हमला कर बबलू की हत्या कर दी. इसकी सूचना बबलू की पत्नी ने कुछ पड़ोसियों के माध्यम से पुलिस को दी और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामला दर्ज़ किया. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों को ढूंढ रही है तो वहीँ बबलू के पांच बच्चों रशीदा 14, नासिरा 11, मिस्बाह 10, माघ 6 व  मिराज, 4 व पत्नी जूही का रो-रो कर बुरा हाल है.

इस राशि की लड़कियों से प्यार करना पड़ सकता हैं भारी, जानिए क्यों?

मृतक की पत्नी जूही ने तीन पड़ोसियों व एक अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया है और उसने पुलिस को बताया है कि घर के सामने एक हैंडपंप लगा हुआ है. पड़ोसी इसे अपने घर के अंदर लगवाने की जिद पर अड़े थे जबकि उनके पास पेयजल का यही एक स्रोत है. इसी हैंडपंप को लेकर पड़ोसियों से आए दिन विवाद होते रहता था.

You may also like

पहले छात्रा की खिंची आपत्तिजनक फोटो और फिर किया दुष्कर्म

जेएनएन, घनौली। एक निजी स्कूल की नौवीं की