मध्यप्रदेश: दिव्यांग बच्ची से रेप

- in अपराध

मध्यप्रदेश के डिंडोरी में एक बार फिर मानवता तार-तार हो गई. यहाँ पर कुछ युवको ने  8 साल की एक दिव्यांग बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी. इस वारदात का आरोप बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं पर लगा जिन्हें पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद केस दर्ज किया है. बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा  पारित नए कानून के मुताबिक, 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप का दोषी पाए जाने पर अधिकतम फांसी की सजा हो सकती है.

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की पहचान भाजपा कार्यकर्ता के तौर पर की है. सिहोर की आष्टा पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत भी केस दर्ज हो सकता है. 

तलाक की आई नौबत तो भाई ने कर दी बहन की हत्या

साथ ही एक और अन्य मामले में उत्तर प्रदेश  से भी एक नाबालिग बच्ची के साथ कई साल तक लगातार रेप किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहाँ के  SP ने बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा से 3 दिसंबर, 2016 को पहली बार पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Omg: 43200 बार इस लड़की के साथ हुआ रेप, पहली बार 12 साल की उम्र में हुआ ये सब…

उस लड़की को अब मर्द के नाम से