तलाक की आई नौबत तो भाई ने कर दी बहन की हत्या

- in अपराध

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक भाई ने आपसी झगड़े में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर अपनी बहन की हत्या कर दी. घटना की सूचना पाते ही SP राहुल राज सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद SP ने क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के साथ हत्यारे को जेल भेजने के निर्देश दिए.

पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मामा व उसका परिवार घर में ताला लगाकर फरार हो गया है. पुलिस ने राबिया के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया. दिनदहाड़े हुई घटना से गांव में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक, जाफरगंज थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव निवासी जलील के बेटे इरफान की शादी 2012 में मामा इस्माइल की साली शाहीन के साथ हुई थी. चार साल बाद पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो गया और अब दोनों के बीच मुकदमा चल रहा है.

इसी बात को लेकर इस्माइल अपने भांजे से खुन्नस रखता था. रविवार की सुबह इस्माइल का अपने भांजे इरफान से कहासुनी हो गई. इस्माइल ने अपने भांजे को बेटी के साथ सुलह के लिए पांच बीघा खेत व तीन लाख रुपये देने की शर्त रखी.

हॉस्पिटल में महिला मरीज से वार्ड बॉय ने किया रेप, देखता रहा होमगार्ड

इरफान ने शर्त मानने से इनकार कर दिया तो दोनों के बीच कहासुनी और हाथापाई शुरू हो गई. इसी बीच इरफान की मां राबिया बाहर आ गईं और भाई-बहन के बीच बहस होने लगी. गुस्से में इस्माइल ने चाकू निकालकर बहन राबिया पर ताबड़तोड़ वार कर दिया.

राबिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बीच-बचाव करने पहुंचे इरफान पर भी इस्माइल ने चाकू से कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल इरफान को बिंदकी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हरियाणा के प्रयास कुंज आश्रम में नाबालिग से हुआ दुष्कर्म

जींद। पानीपत रोड स्थित गांव निर्जन के प्रयास