फ्री का खाना देने से किया इनकार तो मैनेजर को किया लहुलुहान

- in अपराध

उत्तर प्रदेश में पुलिस भले ताबड़तोड़ एनकाउंटर करने में लगी हो, लेकिन गुंडागर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही. यूपी में बदमाश अब भी किस कदर पुलिस से बेखौफ हैं, इसका ताजा उदाहरण नोएडा में देखने को मिला. कुछ बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट मैनेजर को महज इसलिए पीट-पीटकर लहुलुहान कर दिया, क्योंकि उसने बदमाशों को फ्री का खाना देने से मना कर दिया. मारपीट की यह पूरी घटना रेस्टोरेंट में लगे CCTV में कैद हो गई है.

पुलिस ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 50 में स्थित नजीर रेस्टोरेंट में मारपीट की यह घटना घटी. पीड़ित रेस्टोरेंट मैनेजर मनोज की शिकायत पर सेक्टर 49 थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है, हालांकि अब तक एक भी बदमाश को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

पीड़ित रेस्टोरेंट मैनेजर ने बताया कि प्रवीण भारद्वाज नाम का बदमाश उनके यहां अक्सर मुफ्त का खाना लेने आ जाता है. शनिवार को भी प्रवीण के गुर्गे रेस्टोरेंट आए और फ्री में खाना देने के लिए कहा. लेकिन इस बार मैनेजर ने उन्हें फ्री का खाना देने से मना कर दिया.

पांच साल की बच्ची का अपहरण और दुष्कर्म के बाद गला काटकर हत्या

फ्री का खाना देने से मना करने पर प्रवीण खुद अपने 10-15 गुर्गों के साथ रात करीब 10.30 बजे आया और रेस्टोरेंट में घुसकर मनोज पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ वार कर दिया. बदमाशों ने रेस्टोरेंट में काम करने वाले दूसरे कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की और बंदूकें भी लहराईं.

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि जिस समय बदमाश रेस्टोरेंट में गुंडागर्दी कर रहे थे और खुलेआम लाठी-डंटे चला रहे थे, रेस्टोरेंट के अंदर महिलाएं और बच्चे भी परिवार सहित बैठे हुए थे. लेकिन बदमाशों ने इसकी जरा भी परवाह नहीं की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण

ग्वालियर से हाल ही में एक ऐसा मामला