एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट के पदों पर निकली भर्ती

पवन हंस लिमिटेड ने एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 50 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://www.pawanhans.co.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2024 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि, इन पदों के लिए आवेदन करते समय आवेदक को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह अधिसूचना में पद से संबंधित दी गई पात्रता मानदंडों को पूरा करते हों और इसके अलावा वैकेंसी से जुड़े अन्य नियमों को भी फॉलो कर रहे हों। निर्देशों का पालन करने वाले कैंडिडेट्स के ही एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार किया जाएगा। जारी सूचना के मुताबिक, एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलटों की नियुक्ति 5 साल की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर होगी। हालांकि, इसे आवश्यकता और पद के लिए व्यक्ति की उपयुक्तता को देखते हुए आगे बढ़ाया भी जा सकता है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं।

एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.pawanhans.co.in पर जाना होगा। अब,होमपेज पर पवन हंस एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें। अब आवश्यक विवरण प्रदान करें। आवेदन पत्र जमा करें। आवश्यक दस्तावेज जमा करें। भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।

Back to top button