मेला देखने पहुंची माँ-बेटी के साथ छेड़छाड़

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जितने दायरे बढ़ाये जाए उतने कम है. सच पूछो तो महिलाए ना अपने घर में सुरक्षित है और न ही बाहर…अब हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सोचने पर मजबूर कर दिया है. बताया जा रहा है कि, मां के साथ झंडा मेला देखने आई एक नाबालिग से शराब के नशे में धुत दो युवकों ने छेड़छाड़ कर दी.

इस दौरान जब माँ ने युवकों से विरोध किया तो उन्होंने गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी. सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. पुलिस के मुताबिक़, रविवार को वसंत विहार निवासी एक नाबालिग किशोरी अपनी मां के साथ झंडा मेला घूमने आई थी. इस दौरान रात को करीब साढे़ आठ बजे नशे में धुत दो युवक मां-बेटी से छेड़छाड़ करने लगे.

पुणे के व्यापारी ने एयर होस्टेस से की छेड़खानी

जब महिला ने युवकों का विरोध किया तो वे किशोरी का हाथ पकड़कर उसके साथ बदसलूकी करने लगे. यही नहीं बल्कि, माँ के विरोध पर आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की. इस बीच घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बात की सुचना दी. सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपितों को पकड़ लिया. दोनों की पहचान फैसल निवासी भगत सिंह कॉलोनी व अरबाज निवासी मुस्लिम कॉलोनी लक्खीबाग के रूप में हुई है.

Loading...

Check Also

रोहिंग्या बस्ती में मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा से किया कुछ ऐसा, सह ना पाई वो

रोहिंग्या बस्ती में मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा से किया कुछ ऐसा, सह ना पाई वो

जम्मू के शहर के नरवाल क्षेत्र स्थित रोहिंग्या बस्ती में चलने वाले एक मदरसे के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com