पुणे के व्यापारी ने एयर होस्टेस से की छेड़खानी

- in अपराध

एयर विस्तारा की लखनऊ-दिल्ली एयर लाइंस में 24 मार्च को चालक दल के सदस्य ने 62 वर्षीय पुणे व्यापारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत की है,जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना की पुष्टि करते हुए एयर विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा, “हमने पुलिस और अन्य संबंधित अधिकारियों को इस मामले की सूचना दी है. एफआईआर दर्ज की गई है और जांच चल रही है. एयरविस्टरा यात्रियों की अपमानजनक या अनियंत्रित व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करता है. हम कर्मचारियों और ग्राहकों और उनकी गरिमा से समझौता नहीं करते है.

प्रवक्ता ने कहा, शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी राजीव वसंत दानी को दिल्ली पुलिस ने हवाई अड्डे से ही गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कहा कि यह घटना तब हुई जब यात्री 24 मार्च को टी 3 टर्मिनल पर उतरे हुए विमान की एयर होस्टेस ने पुलिस को बताया कि जब विमान से सब उतर रहे थे तब उसे इस व्यक्ति ने गतल तरीके से छुआ था.

पंचकूला हिंसा: 24 आरोपियों सहित हनीप्रीत की कोर्ट में आज पेशी

पुलिस ने एक बयान में कहा है कि आईपीसी की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न, तीन वर्ष की अधिकतम अवधि और दंड के साथ दंडनीय) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.विमान कंपनियों से जुड़े स्टाफ से छेड़छाड़ के पहले भी कई मामले प्रकाश में आये है.

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की