रेयान इंटरनेशनल स्कूल के बस कंडक्टर ने कबूला गुनाह, बोला…!

नई दिल्ली: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के 7 साल के छात्र प्रद्यु्मन की हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं कंडेक्टर अशोक ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।रेयान इंटरनेशनल स्कूल

डिप्टी कमिश्नर सिमरदीप सिंह के मुताबिक, बस कंडक्टर अशोक छात्र के साथ कुकर्म की कोशिश कर रहा था, जब छात्र ने अलार्म बजाया तो अशोक ने उसकी हत्या कर दी। अशोक इस स्कूल में पिछले आठ महीनों से काम कर रहा था। अशोक जब टॉयलेट में गया तो उसने छात्र को वहां देखा। अकेले छात्र को देखकर उसे पकड़ लिया और कुकर्म की कोशिश करने लगा। बता दें कि अशोक की जेब में चाकू भी था और चाकू से अशोक ने छात्र की हत्या कर दी।

अभी-अभी: खुफिया एजेंसी ने किया बड़ा खुलासा खतरे में बाबा की हनीप्रीत, हो सकती है हत्या

मृतक छात्र के पिता एक कंपनी में क्वालिटी मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि जब वह अपने दोनों बच्चों को स्कूल के लिए छोड़कर आए थे, उसके थोड़ी देर बाद ही उन्हें स्कूल से कॉल आयी की, उनके बेटे को बहुत ज्यादा खून बह रहा है, और स्कूल वाले उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं, लेकिन जब वे अस्पताल पहुंचे तब तक छात्र की मौत हो चुकी थी । जब लोगों को छात्र की मौत का पता चला तो लोगों ने स्कूल पहुंचकर काफी तोड़फोड़ की और स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे, हालांकि स्कूल प्रशासन का कहना है कि उन्होंने बिना देरी के छात्र को तुरंत अस्पताल पहुंचाया था, उनकी तरफ से छात्र को बचाने की पूरी कोशिश की गई थी ।

बता दें कि प्रद्युमन की हत्या लगभग 8 बजे हुई, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और वारदात के तीन घंटे बाद तक क्लासें जारी रखीं। हालांकि बाथरूम को बंद कर दिया गया था। स्कूल कैंपस में बड़ी संख्या में पुलिस को देखकर बच्चे डरे हुए थे। वहीं जैसे ही पेरेंट्स ने टीवी पर स्कूल में बच्चे के मर्डर की खबर देखी तो वे अपने बच्चों को लेने स्कूल पहुंच गए।

पिछले साल भी वसंत कुंज में स्कूल की एक ब्रांच में 6 साल के छात्र के पानी के टैंक में लाश मिली थी, तब भी स्कूल पर उंगली उठी थी। उस मामले की जांच अभी भी चल रही है। ये वाकई चिंता का विषय है कि इतने बड़े स्कूलों में मासूमों की जान इतनी बेरहमी से हो रही है। साथ ही सवाल भी उठता है कि क्यों स्कूल प्रशासन ऐसे मामलों को नहीं रोक पा रहा है!

Back to top button