न्याय के लिए दर-दर भटक रही है गैंगरेप पीड़िता

हरियाणा के गुड़गांव में एक गैंगरेप पीड़िता इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है. दो महीने पहले पीड़िता के साथ गैंगरेप हुआ था. पुलिस ने एक महीने बाद केस दर्ज करके भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. वहीं आरोपी लगातार पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. अब पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई है.Rate-rate wandering for justice

मामला सोहना के बादशाहपुर इलाके का है. हरियाणा सरकार चाहे महिला सुरक्षा के कितने भी दावे करे लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. लगभग 2 महीने पहले 5 लोगों ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया था. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की.

इसे भी पढ़े: राजस्थान: लड़की की बेरहमी से हत्या, चीखें सुनाई न दें इसलिए पायजामे से बांधा मुंह…

एक महीने बाद जाकर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया. बावजूद इसके अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इस घटना को 2 महीने बीत चुके हैं, लेकिन अब भी पीड़िता इंसाफ की आस में पुलिस के चक्कर काट रही है. तंग आकर अब पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस में लिखित शिकायत देकर इंसाफ की मांग की है.

दूसरी तरफ, आरोपी पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता ने बताया कि पुलिस आरोपियों के साथ मिली हुई है. इसी वजह से आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. वहीं पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Back to top button