Home > अन्तर्राष्ट्रीय > पाकिस्तान की रैलियों में अपने नेता को जूतों से बचाने के लिए इमरान के समर्थकों ने बनाई ‘बैट फोर्स’

पाकिस्तान की रैलियों में अपने नेता को जूतों से बचाने के लिए इमरान के समर्थकों ने बनाई ‘बैट फोर्स’

पाकिस्तान में आजकल नेता रैलियों में अपने ऊपर जूता फेंकने वालों से परेशान हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान के समर्थकों ने इससे बचने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. इमरान खान के समर्थकों ने जूता फेंकने वालों से बचाने के लिए ‘बैट फोर्स’ बनाई है और चेतावनी दी है कि उनके नेता को नुकसान पहुंचाने वालों को क्रिकेट के बल्ले से पीटा जाएगा. पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख 65 बरस के इमरान पर पंजाब के गुजरांवाला शहर में एक सार्वजनिक रैली के दौरान जूता फेंका गया लेकिन वह पार्टी के नेता अलीम खान की छाती पर लगा .

पीटीआई कार्यकर्ताओं ने इस घटना के बाद बैट फोर्स बना ली है जो क्रिकेट के बल्लों से इन जूता फेंकने वालों से निपटेगी. एक पार्टी कार्यकर्ता के हवाले से एक्सप्रेस न्यूज ने लिखा कि इमरान खान हमारे मेहमान हैं और कोई उनको नुकसान नहीं पहुंचा सकता. दो दिन पहले फैसलाबाद में भी एक रैली में इमरान पर कथित रूप से जूता फेंकने के प्रयास में एक शख्स को हिरासत में लिया गया था.

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी पुलिस हिरासत से रिहा

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया था. ये घटना उस वक्त घटी थी जब नवाज शरीफ लाहौर में एक सभा को संबोधित करने के लिए मंच पर जा रहे थे. जूता फेंकने वाला व्यक्ति नारे लगा रहा था और कह रहा था कि नवाज शरीफ ने इस्लाम का अपमान किया है.

 
 
Loading...

Check Also

अमेरिका में पाकिस्तानियों ने की बैठक, आतंकियों को मिलने वाली मदद को रोकने का किया ऐलान

असंतुष्ट पाकिस्तानियों के एक समूह ने वहां की सरकार से ऐसे आतंकवादी समूहों के “वित्तपोषण …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com