UP: रेलवे लखनऊ होते हुए दिल्ली से सहरसा तक चलाएगी 1 जोड़ी छठ स्पेशल ट्रेन, मिलेगी यात्रियों को राहत

लखनऊ. नॉर्दन रेलवे ने 1 जोड़ी छठ स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। ये गाड़ी 29 अक्टूबर से 29 नवम्बर तक चलेगी। दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल से चलकर लखनऊ होते हुए बिहार के सहरसा तक चलाई जाएगी। हालांकि, इस तरह की ट्रेनों की इस त्योहारी सीजन में डिमांड और ज्यादा हो गई है, ऐसे में सिर्फ एक जोड़ी ट्रेन ऊंट के मुंह में जीरा ही साबित होंगी। वहीं, नार्दन रेलवे के पीआरओ विक्रम सिंह ने बताया, सबकी सहूलियत के लिए हमेशा समय-समय पर रेलवे की ओर से गाड़ियों को चलाया जाता है, ऐसे में ये निर्णय लिया गया है। 

UP: रेलवे लखनऊ होते हुए दिल्ली से सहरसा तक चलाएगी 1 जोड़ी छठ स्पेशल ट्रेन, मिलेगी यात्रियों को राहत

आगे पढ़‍िए ट्रेनों के नाम…

इसे भी देखें:- राष्ट्रीय स्वाभ‍िमान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने की ताज महल पर‍िसर में श‍िव चालीसा का पाठ, बोले- तेजो महल में पूजा करने आए थे

– 05531-05532 सहरसा-आनंद विहार टर्मिनल-सहरसा जन साधारण छठ स्पेशल ट्रेन को 29 अक्टूबर से 29 नवम्बर तक चलाया जाएगा।

– ये अपनी यात्रा की शुरुआत सहरसा से एस. बख्तियारपुर, मानसी, खगड़िया, हसनपुर रोड, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बापूधाम मोतिहारी, सगौली, बेतिया, नरकटियागंज, सिसवा बाजार, कप्तानगंज, गोरखपुर, खलीलाबाद, बस्ती, गोंड़ा, लखनऊ, कानपुर, अलीगढ़, गाजियाबाद होते हुए आनंद विहार तक जाएगी। ये गाड़ी वापसी में भी इसी रूट से होकर चलेगी।
– रविवार और बुधवार को सहरसा से सुबह 06:15 बजे चलकर अगले दिन सुबह 09:20 आनंद विहार टर्मिनल पहुंचेगी।
– वापसी में 05532 आनंद विहार टर्मिनल-सहरसा साप्ताहिक जनसाधारण प्रत्येक सोमवार और गुरुवार को आनंद विहार टर्मिनल से दोपहर 12 बजे प्रस्थान करके अगले दिन दोपहर 12 बजे सहरसा पहुंचेगी।
loading...
=>

You may also like

वो दिन दूर नहीं, जब लोग बुंदेलखंड में नौकरी के लिए आएंगे: झांसी में बोले योगी

झांसी. निकाय चुनाव के लिए प्रचार के लिए सीएम