राहुल द्रविड़ पर फ़िदा है फिल्म जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री, खुद किया खुलासा

- in खेल, मनोरंजन

आपने खेल जगत में देखा होगा कि ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने खेल जगत के खिलाड़ियों से प्यार किया है. उन्हीं में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो कि क्रिकेटर से शादी करके ही अपना घर बसा चुकी हैं.बॉलीवुड और क्रिकेटर का काफी पुराना गहरा रिश्ता है. यहां पर लगभग एक दूसरे स्टार के साथ जोड़ियां बनती रहती है. ज्यादातर खिलाड़ी फिल्म अभिनेत्रियों को ही डेट करते हुए देख गये हैं. इसी तरह से आज हम बात कर रहे  हैं क्रिकेटर स्टार राहुल द्रविड़ के बारे में जिनको फिल्म जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री प्यार करती है..आइये बताते हैं कौन है ये अभिनेत्री..

राहुल द्रविड़ पर फ़िदा है फिल्म जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री, खुद किया खुलासा

जाने कौन अभिनेत्री राहुल को प्यार करती है

दरअसल राहुल द्रविड़ को प्यार करने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि फिल्म बाहुबली  की मशहूर अभिनेत्री  अनुष्का शेट्टी हैं. जब से इन्होंने बाहुबली  फिल्म में अभिनय किया है तभी से अनुष्का फिल्म जगत की मशहूर अभनेत्रिती के रुप में जाने जाने लगी हैं. इस फिल्म के बाद इनके साथ काम करने वाले एक्टर बाहुबली यानी की प्रभाव  के साथ इनके अफेयर के चर्चे सुनने को मिले थे परंतु अब इनके बारे में कुछ और ही खुलासा सामने आ रहा है.

राहुल द्रविड़ पर फ़िदा है फिल्म जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री, खुद किया खुलासा

खुद किया खुलासा

 

हाल ही मैं एक इंटरव्यू में अनुष्का शेट्टी से सवाल पूछा गाय कि उनका पसंदीदा क्रिकेट खिलाडी़ कौन हैं तो उन्होंने कहा कि वह राहुल द्रविड़ बेहद पसंद करती हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि राहुल शुरु से ही मेरे क्रश रहे हैं और यह क्रश इतना बढ गया था कि मुझे उनसे मोहब्बत ही हो गई.राहुल द्रविड़ पर फ़िदा है फिल्म जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री, खुद किया खुलासाराहुल द्रविड़ पर फ़िदा है फिल्म जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्री, खुद किया खुलासा

प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान की छोटी बहन अब हो गई है बेहद बोल्ड, देखें इनकी हॉट तस्वीरें

बता दें कि यही अभिनेत्री  ही नहं बल्कि राहुल द्रविड़  शुरु से ही लड़कियां के क्रश बने हुए हैं. राहुल के बारे में कहा जाता है कि सिर्फ अनुष्का ही इनको पसंद नहीं करती बल्कि वो भी अभिनेत्री अनुष्का के दीवाने हैं. खबर के अनुसार जब बाहुली प्रभाव व अनुष्का के अफेयर की चर्चे उड़ी थी तो अनुष्का ने कहा था कि उन्होंने सिर्फ मेरे साथ काम किया था वह मेरे दोस्त है बाकि इससे ज्यादा कुछ नहीं वह किसी और लड़की से शादी करने वाले हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वीडियो के माध्यम से खतरों के खिलाड़ी 9 के खिलाडियों के नामों की लिस्ट हुयी जारी: विडियो

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के दीवानों के