प्यार में पागल बेटी ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

- in अपराध

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बेटी ने अपनी सारी हदें लांघते हुए एक ऐसी ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम दिया जिससे सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए. इस कलयुगी बेटी ने अपने प्रेम प्रसंग के चलते अपने पिता की ही निर्मम गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में 17 वर्षीय बेटी और हत्या के लिए उकसाने के आरोप में उसके प्रेमी को अपनी हिरासत में ले लिया है. मामले में पुलिस ने बताया की यह दिल दहला देने वाली घटना जबलपुर के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले मैली गांव की है. 

जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़की ने शुक्रवार की रात करीब 12.30 बजे सबके सो जाने के बाद घर की लाइट बुझा दी और कुल्हाड़ी से अपने पिता की गर्दन ही काट डाली. घटना के वक्त पास में ही उसकी मां, 15 और 12 वर्ष के दो भाई तथा 7 वर्ष की एक रिश्तेदार बच्ची भी वहीं सोए हुए थे.

खुलासा: दाती महाराज के आश्रम में बिना रिकॉर्ड के रह रही कई छात्राएं

उसी दौरान रात के वक्त जब मृतक की पत्नी की नींद खुली तो उसने देखा की घर की लाइट बुझी हुई है जब उसने लाइट चालू की तो पति खून में लथपथ सोते मिले. हिलाने-डुलाने पर भी जब पति ने कोई हरकत नहीं की तो घर में चीख-पुकार मच गई. बाद में इस घटना का खुलासा हुआ पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

4 साल से पिता कर रहा था बलात्कार, फिर पड़ोसी ने एेसे की पीड़ित बेटी की मदद

पुलिस ने गुरुवार को 40 वर्षीय एक व्यक्ति