बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता की पत्नी का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर हुआ लीक, देखें अकेले में

करन सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी यानि की जेनिफर इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुईं हैंं. जेनिफर विंगेट ने कई हिट सीरियल्स किए हैं. हाल ही में खत्म हुए सीरियल बेहद ने उन्हें एक खास पहचान मिली. जेनिफर हमेशा ही किसी ना किसी चर्चा में बनी रहतीं हैं. मगर खास बात यह है कि इन दिनों वह अपने किसी नए सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आइये जानते हैं पूरा मामला…

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता की पत्नी का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर हुआ लीक, देखें अकेले में

‘बेहद’ सीरियल से दर्शकों का दिल जीतने वाली जेनिफर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. इसका नाम ‘फिर से‘ है. जेनिफर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रही हैं. उनकी यह फिल्म कुछ दिन पहले अमेरिकन एंटरटेनमेंट कंपनी Netflix पर रिलीज भी हो गई है. मगर जेनिफर जिस बात को लेकर चर्चा में है, वह उनकी फिल्म ‘फिर से’ का किसिंग सीन है.

जी हां जेनिफर ने इस फिल्म में बहुत से किसिंग सीन किए है जिसकी चर्चा चारो तरफ हो रही है. ‘फिर से’ फिल्म में उनके साथ फिल्ममेकर और अभिनेता कुणाल कोहली मुख्य भूमिका में हैं. जेनिफर ने इस फिल्म में कुणाल के साथ कई किसिंग सीन किए हैं. यह सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. आपको यह भी बता दें कि जेनिफर की यह फिल्म कॉपीराइट के चलते कई सालों से रिलीज के लिए अटकी हुई थी.

अपनी माँ से भी दस कदम आगे हैं मुमताज़ की बेटी, वायरल हुई पूल में मस्ती की प्राइवेट तस्वीरें

Back to top button