PM मोदी का देश से आह्वान, नए भारत के निर्माण के लिए उठ खड़े हों

- in राजनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से आह्वान किया है कि वे नए भारत के निर्माण के लिए उठ खड़े हों। ऐसा देश जो जातिवाद के जहर से मुक्त हो, सांप्रदायिकता से मुक्त हो, भ्रष्टाचार, गरीबी और गंदगी से मुक्त हो। महात्मा गांधी ने 1942 में भारत छोड़ो का नारा दिया तो लोगों ने पांच साल बाद ही अंग्रेजों को भारत छोड़ने को मजबूर कर दिया।

PM मोदी का देश से आह्वान, नए भारत के निर्माण के लिए उठ खड़े हों

 

रविवार को मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाने से पहले प्रधानमंत्री ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली जबरदस्त जीत के लिए सूरतवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जब आप लोग तय कर लेते हैं तो फिर मिलकर उस लक्ष्य को हासिल करते ही हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि 31 अक्टूबर को सरदार पटेल जयंती पर पूरे देश में रन फॉर यूनिटी का आयोजन होगा। इसमें सूरत को बड़ी संख्या में शामिल होकर एक रिकार्ड कायम करना है। इसी तरह 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भी रिकार्ड बनाना है।

भाजपा ने ली चुटकी, कहा-कांग्रेस में टिकट चाहिए तो देने होंगे 50 हजार रुपए

 

मोदी दमण-दीव के बीच हेलिकॉप्टर सेवा और अहमदाबाद-दीव के बीच घरेलू विमान सेवा की शुरुआत करने के बाद रविवार शाम सूरत पहुंचे। उन्होंने कहा कि देश सरकारों से नहीं बनता है। राजनेताओं से भी नहीं बनता है। देश बनता है जनता की शक्ति से। जनता जब आपस में मिल जाए तो दुनिया की कोई भी ताकत उन्हें लक्ष्य हासिल करने से नहीं रोक सकती।

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ