प्रीति जिंटा की टीम अमला, मिलर या मैक्सवेल को नहीं बल्कि केवल दो आईपीएल खेले इस खिलाड़ी पर लगाएगी दांव

- in खेल

भारत में होने वाली हाईप्रोफाइल टी-20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए अभी तो करीब तीन महीनों की वक्त बचा हुआ है लेकिन सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी तैयारी को अमली-जामा पहनाना अभी से शुरू कर दिया है। आईपीएल के 2018 सीजन के लिए 27 और 28 जनवरी को बैंगलुरू में क्रिकेटरों की निलामी का बाजार सजने जा रहा है। इस बार इस निलामी में तमाम बड़े खिलाड़ी नजर आएंगे।

प्रीति जिंटा की टीम अमला, मिलर या मैक्सवेल को नहीं बल्कि केवल दो आईपीएल खेले इस खिलाड़ी पर लगाएगी दांव

किंग्स इलेवन पंजाब की नजरें हैं तमीम इकबाल पर

इसी को देखते हुए आईपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी आठों फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों को खरीदने की रूपरेखा तैयार करने पर मंथन शुरू कर दिया है। इस मंथन की अंदरूनी खबरों की माने तो आईपीएल में अपना पहला खिताब तलाश रही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की नजरें बांग्लादेशी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल पर हैं। रिपोर्ट की माने तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बांग्लादेशी खिलाड़ियों में खासकर तमीम इकबाल में अपनी गहरी दिलचस्पी दिखा रहा है।

तमीम इकबाल दूसरी टी-20 क्रिकेट लीग में मचा रहे हैं धमाल

प्रीति जिंटा की टीम अमला, मिलर या मैक्सवेल को नहीं बल्कि केवल दो आईपीएल खेले इस खिलाड़ी पर लगाएगी दांव

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल इंडियन प्रीमियर लीग में दो साल तक खेले हैं। तमीम इकबाल साल 2012 और 2013 के आईपीएल सीजन में पुणे वॉरियर्स की टीम के लिए खेले। तमीम इकबाल आईपीएल में तो ज्यादा नहीं खेल सके, लेकिन विश्व में इसके अलावा होना वाली टी-20 क्रिकेट लीग में सक्रिय हैं और जबरदस्त प्रदर्शन भी कर रहे हैं। तमीम इकबाल ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग पाकिस्तान सुपर लीग और नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट में मिलकर 16 मैचों में 433 रन बनाए ।

अनुष्का से लाख गुना ज्यादा खूबसूरत थी विराट की ये गर्लफ्रेंड, देखकर आप भी कोहली को…

बांग्लादेश के ये 8 खिलाड़ी होंगे निलामी में शामिल

इसके साथ ही बांग्लादेश के और भी कई खिलाड़ी हैं जो इस आईपीएल निलामी में शामिल होने जा रहे हैं। बीडीक्रिक टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो इस सत्र में 8 बांग्लादेश खिलाड़ियों पर निलामी लग सकती है, जिसमें तमीम इकबाल, शकीब अल हसन, मुस्तफीजुर रहमान, शब्बीर रहमान, महमुदुल्लाह रियाद, अबुल हसन राजु और लिटन दास जैसे खिलाड़ी हैं। इसमें से शकीब अल हसन तो आईपीएल में खेलते ही आ रहे हैं।

शकीब और मुस्तफीजुर को अच्छी रकम मिलने की संभावना

शकीब अल हसन जहां कोलकाता नाइट राईडर्स का अहम हिस्सा थे जिन्हें इस सीजन के लिए रिटेन नहीं किया गया है। लेकिन शकीब के नाम को निलामी में अच्छी रकम मिल सकती है, वहीं सनराईजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मुस्तफीजुर रहमान की भी टी-20 क्रिकेट की काबिलियत को देखते हुए उन्हें चुना जा सकता है।

=>
=>
loading...

You may also like

एलीना स्वितोलीना ने जीता इटैलियन ओपन

दिल्ली:  इटैलियन ओपन के फाइनल में युक्रेन की टेनिस