अनुष्का से लाख गुना ज्यादा खूबसूरत थी विराट की ये गर्लफ्रेंड, देखकर आप भी कोहली को…

अनुष्का से लाख गुना ज्यादा खूबसूरत थी विराट की ये गर्लफ्रेंड, देखकर आप भी कोहली को...

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के बलबूते लोगों के दिलों में जगह बनाई है. वहीँ बात की जाए क्रिकेट की तो भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल की वजह से देश और विदेश में खूब नाम कमाया है. भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जिनके नाम के साथ किसी ना किसी बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम जुड़ता रहा है. आज हम आपको भारतीय टीम के उस खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम हमेशा किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ जुड़ता रहा है.

अनुष्का से लाख गुना ज्यादा खूबसूरत थी विराट की ये गर्लफ्रेंड, देखकर आप भी कोहली को...

ये हैं वो भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 

यहां हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में. विराट किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. विराट ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत बहुत से महान खिलाड़ियों के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. दिसम्बर में विराट ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर ली. विराट  और अनुष्का की ये शादी सुर्ख़ियों में रही, क्योंकि दोनों ने इटली में जाकर चुपचाप तरीके से शादी की थी. आज हम आपको विराट की उस गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपको शायद ही पता हो.

इस अभिनेत्री से था अफेयर 

अनुष्का से लाख गुना ज्यादा खूबसूरत थी विराट की ये गर्लफ्रेंड, देखकर आप भी कोहली को...

ये बात तो सभी को पता होगी कि विराट जितना अपने खेल के लिए जाने जाते हैं उससे कही ज्यादा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से उनके अफेयर को लेकर जाने जाते है, विराट की जिंदगी में वैसे तो बहुत सी लड़कियां आई और गयी, लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को विराट की गर्लफ्रेंड कहा जाता है. तमन्ना भाटिया की गिनती साउथ की सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्री में की जाती हैं.

बॉलीवुड की ये दबंग अभिनेत्रियाँ हो चुकी हैं ‘कास्टिंग काउच’ का शिकार, जानिए आखिर क्यों?

कुछ ही समय बाद हो गया था ब्रेकअप 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तमन्ना की मुलाकात एक ऐड के दौरान हुई थी,और पहली मुलाकात में ही ये दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. इसके बाद तमन्ना और विराट को बहुत सी जगहों पर साथ में घूमते हुए भी देखा गया था, लेकिन इन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक नही टिक पाया और ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

Loading...