प्रीति जिंटा ने धोनी को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गए लोग

- in मनोरंजन

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल सीजन 11 में चेन्नई टीम के कप्तान है इनकी कप्तानी में चेन्नई टीम काफी ज्यादा नियंत्रित नजर आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स टीम का प्रदर्शन महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में इस आईपीएल सीजन 11 में बेहद शानदार रहा है जिसकी तारीफ जितनी करें उतनी कम है। धोनी के लाजवाब प्रदर्शन को देखते हुए हर दिग्गज इनकी तारीफ करने में लगा हुआ है।प्रीति जिंटा ने धोनी को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गए लोग

लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक बात कही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में प्रीति जिंटा ने कहा है कि अगर उनको मौका मिलता तो वो महेंद्र सिंह धोनी को अपनी टीम में शामिल जरूर करना चाहती थी। लेकिन मैं ये भी जानती हूँ कि ये संभव नहीं है। प्रीति जिंटा ने कहा कि मैं एमएस धोनी की पहले बड़ी प्रशंसक नहीं थी लेकिन इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ने जिस तरह की काबिले तारीफ बल्लेबाजी की है उसके चलते मैं धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक बन चुकी हूँ।

मोहम्मद हफीज की पत्नी को देख भूल जायेंगे क्रिकेटर की पत्नियों को, कुछ ऐसी है इनकी प्रेम कहानी

 

 

 

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसके साथ प्रीति जिंटा ने ये भी कहा कि हर कोई एमएस धोनी को अपनी टीम में शामिल जरूर करना चाहेगा। अगर इसके साथ बात प्रीति जिंटा की टीम ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ की करें तो इसके कप्तान आर अश्विन है जिनके नेतृत्व में ये टीम भी इस आईपीएल टूर्नामेंट में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

 

=>
=>
loading...

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एक बार फिर ‘जन्नत’ के निर्देशक की फिल्म में इमरान हाशमी आयेंगे नजर

मुंबई। अभिनेता इमरान हाशमी और निर्देशक कुणाल देशमुख एक