बड़ी खुशखबरी: 4 महीने में ही प्रेगनेंट हुयी अनुष्का शर्मा, जल्द आएगा छोटा विराट

इसमें कोई शक नहीं है भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी पिछले साल की सबसे चर्चित शादी में से के थी , जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही थी . विराट और अनुष्का की शादी की खबरे मानो सोशल मीडिया पे एक बाड से ले आया हो . काफी समय तक अनुष्का और विराट की शादी की खबरे सुर्खियों में छाई हुई थी . बता दे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी बीते 11 दिसंबर 2017 को हुई थी . दोनी की शादी को अभी सिर्फ चार महीने ही हुए थे की वही अनुष्का को लेकर एक बड़ी खबरे सामने आ रही है . जिसने सोशल मीडिया पे तेहलका मचाया हुआ है .

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पे ऐसी खबर फ़ैल रही है की अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है . खबरों की माने तो इन दिनों सोशल मीडिया पे अनुष्का की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे अनुष्का प्रेग्नेंट नज़र आ रही है . उनकी इस तस्वीर को देख कायसे लगाये जा रहे है की अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हो चुकी है और जल्द हो छोटा विराट आने वाला है . यह एक खुसखबरी है , लेकिन इस बात में इतनी सच्चाई की अभी शादी को चार महीने हुए है और अनुष्का इतनी जल्दी प्रेग्नेंट हो गई .

कोहली ने भारतीयों के न फिजिकल एक्टिविटी, न स्पोर्ट्स खेलने को बताया शॉकिंग

दरअसल अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर उनकी फिल्म ” सुल्तान ” की है जिसमे अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हुई थी . इस फिल्म में अनुष्का के साथ सलमान खान मुख्या भूमिका में थे . अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर देख लोग उनके प्रेग्नेंट के कायसे लगाये जा रहे है लेकिन इस बात में कोई सच्चाई नहीं है . अनुष्का की यह तस्वीर सोशल मीडिया पे तेज़ी से वायरल हो रही थी . हलाकि विराट और अनुष्का के फैनस को उनके आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार है.

 

Back to top button