पुलिस स्टेशन जा पहुँचा नारी से पीड़ित पुरुष

- in अपराध

नारी उत्पीड़न की खबर तो आये दिन ही सुनने को मिलती हैं पर देश की राजधानी में हुए इस वाकये को सुनकर आपको हंसी भी आएगी समाज का दूसरा पहलू देखकर दुःख भी होगा. सदियों से नारी को देवी की संज्ञा दी जाती हैं पर आज  इस कलयुग में घटी इस घटना ने इस बात को झुठला दिया.

 

इस कलयुग में नारियों पर अत्याचार के बाद अब ये समय भी आना बाक़ी रह गया था कि पुरुषो को भी शोषण का शिकार होना पड़ रहा हैं.यह घटना दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली की हैं. यहाँ के एरिया की एक कॉलोनी में रहने वाले युवक ने रोते हुए बदहाल हालत में दनकौर पुलिस स्टेशन में पहुँच अपनी आप बीती सुनाई और इन्साफ की मांग कर रहा हैं.

नाबालिग लड़को ने स्कूल में किया बच्ची से बलात्कार

दनकौर क्षेत्र में रहने वाले इस युवक ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया की करीब तीन साल पहले उसने एक लड़की से शादी की और वह नोएडा की एक कंपनी में काम करता था . शादी के शुरूआती दिनों में उसकी बीवी उससे बर्तन और कपडे धोने को बोलती थी और मना करने पर उसकी पत्नी उसे दहेज़ उत्पीड़न के झूठे केस में फ़साने की धमकी देने लगी. जब युवक ने इस बात की शिकायत लड़की के घरवालों से की तो उसके बाद से तो वह उससे घर के सरे काम जैसे-कपडे,बर्तन,झाड़ू,पोंछा और खानातक बनवाने लगी . इन सब कामो की वज़ह ऑफिस देर से पहुंचने के कारण उसे अपनी नौकरी तक छोड़ना पड़ गयी. पुलिस ने इस मामले को पारिवारिक विवाद मानते हुए इसे परिवार परामर्श केंद्र की मदद से सुलझाने की बात की हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन