नाबालिग लड़को ने स्कूल में किया बच्ची से बलात्कार

यहाँ एक स्कूल  में दो नाबालिगों द्वारा पांच साल की बच्ची से सामूहिक बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.  इस घटना के बाद दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित बच्ची पहली कक्षा में पड़ती है. आरोपियों ने उसे सॉफ्ट ड्रिंक का लालच देकर झांसे में लिया. इसके बाद 11 और 14 साल के नाबालिगों ने स्कूल परिसर में ही बच्ची के साथ गैंगरेप किया. 

बच्ची की मां की सुचना के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. इस मामले की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से ओडिशा में रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में कालाहांडी में एक घिनौनी घटना सामने आई थी. यहाँ एक युवक ने युवती को जबरन शराब पिलाकर उसका बलात्कार किया.

उत्तराखण्ड के भगवानपुर में कुल्हाड़ी से काटकर परिवार के तीन लोगों की हत्या

आरोपी ने दो साथियों के साथ वारदात का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया था. वहीं एक अन्य मामले में कटक जिले में छह साल की एक बच्ची के साथ रेप के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. गौरतलब है कि सरकार द्वारा रेप की घटनाए रोकने के लिए हाल ही पॉक्सो एक्ट में जरुरी संसोधन किया गया है. ताकि रेप जैसी घिनौनी वारदातों पर रोक लगाई जा सके.

 
Back to top button