पुलिस ने इनामी बदमाश बलराज भाटी को किया ढेर

- in अपराध

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में सोमवार को पुलिस और बदमाशों के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई. इस एनकाउंटर में ढाई लाख का इनामी बदमाश बलराज भाटी ढेर हो गया. उसके दो साथी भागने में कामयाब रहे.  हरियाणा एसटीएफ, यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस ने इस संयुक्त ऑपरेशन को अंजाम दिया है. एनकाउंटर के समय दो बदमाश फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस द्वारा उनकी तलाश जारी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि कुख्यात बदमाश बलराज भाटी अपने अन्य साथियों के साथ नोएडा की तरफ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आ रहा है. इसके बाद हरियाणा एसटीएफ, यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस ने बलराज को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया. ओखला बैराज के पास बलराज की कार आती दिखी, तो रुकने का इशारा किया.

दो महिलाओं और एक पुरुष ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

पुलिस को देखते ही बलराज भाटी वहां से भागने लगा. नोएडा सेक्टर-49 इलाके में पुलिस ने बलराज को घेर लिया. बलराज और उसके दो साथी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे जबकि वह एक रेस्टोरेंट में छुपकर पुलिस पर फायरिंग करने लगा. इस फायरिंग में पुलिस सिपाही, एक युवक और एक बच्चा गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बलराज भाटी ढेर हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी