10 साल का दूल्हा और 6 साल की दुल्हन की शादी से पहले पहुंच गई पुलिस, 17 लोगों को हिरासत में

दस साल के दूल्हे की छह साल की दुल्हन से शादी कराई जा रही थी कि पुलिस पहुंच गई, जिसे देखकर दूल्हा फरार हो गया। पुलिस ने लड़का-लड़की के परिजन समेत शादी कराने वाले पंडित और बैंड पार्टी से जुड़े लोगों को हिरासत में ले लिया। एेसी एक नहीं दो शादियां हो रही थीं जिसे पुलिस ने रोककर कुल 17 लोगों को हिरासत में लिया है।

घटना जमुई जिले के खैरा थानाक्षेत्र की है जहां शनिवार देर शाम को पुलिस ने दो नाबालिग जोड़ों की शादी रोक दी है। जानकारी के अनुसार खैरा थाना क्षेत्र की गरही पंचायत के तेतरियाटांड़ गांव में हरि यादव व पैरा यादव अपने-अपने नाबालिग बेटे की शादी कर रहे थे। पुलिस ने दोनों जगहों पर छापेमारी की। थानाध्यक्ष दलजीत झा ने बताया कि दोनों घरों से बारात निकालने की तैयारी की जा रही थी। 

 

हरि यादव के दस वर्षीय पुत्र की शादी हडख़ार पंचायत के चननवर गांव की छह वर्षीया लड़की से होनी थी। छापेमारी के क्रम में नाबालिग दूल्हा भाग निकला। पुलिस को आशंका हुई कि बिना बारात के भी शादी की रस्म पूरी की जा सकती है। एहतियातन पुलिस ने चननवर में छापेमारी कर वहां से सात लोगों को पकड़ा। पकड़े गए लोगों में लड़की के मामा, फूफा व दादा समेत पंडित भी शामिल हैं। लड़के के नाना, बाबा, चाचा, फूफा समेत बैंड बजाने वाले अंशु तूरी व शंकर तूरी को भी हिरासत में लिया गया।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा- होली साल में एक दिन आती है, जुमा आता है 52 बार

 
Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com