पीएम मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी का हमला, ‘भीड़ के लिए यूपी, गुजरात से लोग बुलाए गए’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चंपारण में सत्याग्रह शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लेने बिहार पहुंचे हैं. इस मौके पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी ने पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए दूसरे राज्यों से लोगों को लाने का आरोप लगाया. इतना ही पीएम मोदी और नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए तेजस्वी यादव ने ट्वीट्स की झड़ी लगा दी.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ”पीएम मोदी जी आज बिहार आ रहे है लेकिन भीड़ जुटाने के लिए स्वच्छाग्राही के नाम पर यूपी, राजस्थान और गुजरात से लोग बुलाए गए है. ना बिहारियों को नीतीश कुमार और भाजपा पर यक़ीन रहा और ना इनको बिहारियों पर.”

तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा, ”प्रधानमंत्री जी, आपकी और नीतीश जी की नूरा कुश्ती में बिहार में विकास ठप्प है. विगत जुलाई से बिहार में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगी है.हर सेकंड शह और मात का खेल चलता रहता है. नीतीश जी को तो जनता हरा देगी.आप बस डबल इंजन की सरकार में बिहार को स्पेशल स्टेटस का दर्जा दे दिजीए.

उन्होंने लिखा, ”प्रधानमंत्री जी आपने 4 साल में बिहार से किया कोई भी वादा और दावा पूरा नहीं किया:- विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया. विशेष पैकेज नहीं दिया. नौकरियाँ और रोज़गार नहीं दिया. कोई नया प्रोजेक्ट नहीं दिया. पटना यूनिवर्सिटी तक को आपने सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा नहीं दिया.”

पीएम मोदी ने IT मंत्रालय को डाटा लीक रोकने का दिया आदेश

तेजस्वी यादव ने एक और ट्वीट किया, ”नीतीश जी बतायें जनादेश की डकैती करने और बीजेपी को चोर दरवाज़े से सरकार में घुसाने के बाद केंद्र सरकार से बिहार को क्या-क्या विशेष फ़ायदा हुआ है सिवाय दंगों के? जनादेश को धोखा देकर उनकी शरण में लौटे है तो उनसे हुए लाभ का बिंदुवार जवाब मुख्यमंत्री जी जनता आपसे मांग रही है.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ट्रिपल तलाक पर अध्यादेश लाएगी केंद्र सरकार, कैबिनेट ने दी मंजूरी

नई दिल्ली : देश में तीन तलाक के बढ़ते हुए