पीएम मोदी सोशल मीडिया को लेकर ख़त्म किया सस्पेंस, 16 घंटे बाद खुद ट्वीट कर बताई सच्चाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उस सस्पेंस से पर्दा हटा दिया जिसमें उनके सोशल मीडिया को छोड़ने की बातें चल रही थी. मंगलवार को प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि इस महिला दिवस को वो अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को समर्पित करेंगे जिनसे वो प्रेरित हुए हैं. करीब 16 घंटे के बाद पीएम मोदी ने इस सस्पेंस से पर्दा उठाया और ऐलान किया कि महिला दिवस के मौके पर चलाए जा रहे इस कैंपेन में कोई भी हिस्सा ले सकता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया, ‘इस महिला दिवस, मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपूंगा जिनके जीवन और काम ने हमें प्रेरित किया है. ये उन्हें लाखों को प्रेरित करने के लिए मोटिवेट करेगा’.

प्रधानमंत्री ने आगे लिखा, ‘क्या आप वो महिला हैं या आप ऐसी किसी महिला को जानती हैं जिन्होंने आपको प्रेरित किया हो?’ अपनी ऐसी ही कहानी को साझा करें. इसके साथ #SheInspiresUs.

कैसे संभाल पाएंगे पीएम मोदी का सोशल मीडिया?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कैंपेन के तहत कुछ चिन्हित महिलाओं को पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट संभालने का मौका मिलेगा. इसमें ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट को कोई भी महिला संभालेगी और महिला दिवस के दिन पूरा संचालन वहीं करेंगी.

इसे भी पढ़ें: सरकार दे रही है डिस्‍काउंट के साथ सोने खरीदने का मौका, जानिए क्‍या है प्रक्रिया…

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि #SheInspireUs के साथ ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक या फिर यूट्यूब पर अपनी कहानी बताकर आप इस कैंपेन में हिस्सा ले सकते हैं.

सोमवार को प्रधानमंत्री के ट्वीट ने बनाया सस्पेंस

बता दें कि सोमवार की रात 8.56 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद एक हलचल मच गई थी. पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि इस रविवार को वह फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि पीएम सोशल मीडिया को छोड़ रहे हैं. ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #NoSir ट्रेंड होने लगा था, जिसमें प्रधानमंत्री के समर्थक उनसे सोशल मीडिया ना छोड़ने की अपील कर रहे थे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − 5 =

Back to top button