इस नाम के लोग अपने पार्टनर का रखते हैं बहुत ज्यादा ख्याल, जानिए…

गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड हाे या फिर पति-पत्नी दाेनाें का साथ एक-दूसरे की जिंदगी पर सकारात्मक या नकारात्मक असर डालता है। जहां कुछ लाेग अपने पार्टनर के लिए लक्की साबित हाेते हैं ताे कुछ अन-लक्की। इसका सीधा असर उनके रिश्ते पर भी पड़ता है। इसलिए अगर आप भी अपने लिए ऐसे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं, जाे आपके लिए लक्की साबित हाे ताे हम आपको इस मुश्किल का हल बता सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:  अलर्ट: स्मार्टफोन के स्क्रीन से भी हो सकते हैं कोरोना वायरस के शिकार, जानिए कैसे बचें…

वैसे तो यह कई तरीकाें से पता लगाया जा सकता है कि आप भाग्यशाली हैं या नहीं। लेकिन अगर आपके पार्टनर के नाम का पहला अक्षर म या एम् (M) से शुरू हाेता है। ताे वह वाकई में आपके लिए लक्की साबित हाे सकते हैं। ऐसा माना गया है कि इस अक्षर के लोग बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं और अपने पार्टनर का बहुत ख्याल रखते हैं। ये कभी भी किसी का दिल नहीं दुखाते।

इन्हें भरोसेमंद और रोमांटिक मिजाज का भी कहा जाता हैं। ये अपने रिश्ते को निभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ये अपने पार्टनर की बात बिना कहे ही समझ जाते हैं और समय-समय पर उन्हें गिफ्ट देकर इंप्रैस करते रहते हैं। इसलिए अगर आप भी अभी सिंगल हैं, ताे अपनी किस्मत चमकाने के लिए इस अक्षर वाला पार्टनर ढूंढ सकते हैं।
Back to top button