ऑनलाइन लूडो गेम खेलते हुए पाकिस्तानी युवक के प्यार में सारी हदें कर दी पार…

 प्यार में इंसान कई बार इतना अंधा हो जाता है कि उसे सही और गलत के बीच का फर्क पता चलना बंद हो जाता है. अपने प्यार को पाने के लिए फिर वह किसी भी हद तक जा सकता है. राजस्थान से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक महिला ऑनलाइन लूडो गेम (Ludo King) खेलते हुए एक शख्स के प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि उसके लिए पाकिस्तान जाने को तैयार हो गई.

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि महिला प्रेम में इतनी दीवानी है कि वह अपने घर परिवार, पति और बच्चे सब को भूल गई. इसके बाद अपने पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने के लिए पागल इस महिला ने बॉर्डर पार जाने का फैसला कर लिया. आपको जानकर अचंभा होगा कि यह विवाहिता इससे पहले अपने प्रेमी से कभी मिली भी नहीं है. दरअसल, महिला को ऑनलाइन लूडो खेलते हुए पाकिस्तान के इस शख्स से प्यार हो गया.

प्रेमी से मिलने के लिए बॉर्डर पार जाना चाहती थी महिला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली एक शादीशुदा महिला अमृतसर के जलियांवाला बाग के पास लोगों से अटारी जाने वाली गाड़ी के बारे में पूछ रही थी. इस दौरान वहां पर कुछ सुरक्षाकर्मी खड़े थे. इनमें सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह भी थे. महिला के इस तरह अटारी जाने वाली गाड़ी के बारे में पूछने पर नरिंदर सिंह को कुछ शक हुआ. इसके बाद उन्होंने महिला से कुछ पूछताछ की.

पूछताछ में पता चला कि महिला अपने पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने बॉर्डर पार जाना चाहती है. सुरक्षाकर्मियों को महिला ने बताया कि वह पाकिस्तान अपने प्रेमी से मिलने जाना चाहती है. इसलिए वह यहां बस पकड़ने आई थी. महिला ने बताया कि पाकिस्तान में उनका प्रेमी अली रहता है. अली से प्यार के बारे में पूछे जाने पर महिला ने बताया कि दोनों को ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते इश्क हुआ था.

6 महीने पहले शुरू किया था ऑनलाइन लूडो खेलना

महिला ने बताया कि दोनों ने 6 महीने पहले ऑनलाइन लूडो गेम खेलना शुरू किया था. इसके बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे बातचीत बढ़ी और फिर प्यार हो गया. महिला के अनुसार, उसके प्रेमी अली ने फिर उसे पाकिस्तान आने के लिए कहा. अली ने महिला से कहा कि वह राजस्थान से अमृतसर आ जाए. इसलिए वह अमृतसर जाने वाली बस के बारे में पता कर रही थी. महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने पाकिस्तानी प्रेमी के पास जाने के लिए तैयार थी. महिला का दो साल का बच्चा है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button