माता-पिता चले जाते काम पर तो घुस आते थे पड़ोसी, करते थे ये काम..

राजधानी दिल्ली और आस-पास के इलाकों में नाबालिगों के खिलाफ अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. अब फरीदाबाद से पड़ोसियों द्वारा घर में अकेली नाबालिग बच्ची से लगातार गैंगरेप करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता बच्ची ने बताया कि गैंगरेप के दौरान आरोपी उसका अश्लील वीडियो भी बनाते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से अश्लील वीडियो भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ POSCO ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

महिला के सीने में सरेआम बदमाशों ने मारा चाकू, पति को बचाने की कोशिश में हुई मौत

पीड़िता की मां ने बताया कि उन्हें अपनी 12 साल की बेटी के साथ हो रहे अनाचार का पता तब चला, जब बच्ची एक दिन उनसे काम पर न जाने की गुहार करने लगी. जब मां ने कारण पूछा तो बच्ची ने रो-रोकर पूरी आपबीती बताई.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के माता-पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और रोज बच्ची को घर पर अकेला छोड़ काम के लिए निकल जाते हैं. इधर माता-पिता के काम पर जाते ही पड़ोस में रहने वाले तीन युवक घर में घुस आते और नाबालिग बच्ची को बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बनाते थे.

 

 
Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com