Home > अपराध > महिला के सीने में सरेआम बदमाशों ने मारा चाकू, पति को बचाने की कोशिश में हुई मौत

महिला के सीने में सरेआम बदमाशों ने मारा चाकू, पति को बचाने की कोशिश में हुई मौत

साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविन्दपुरी इलाके में चेन स्नेचिंग का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी. महिला अपने पति और चार बच्चों के साथ बाजार में खरीददारी करने आई थी. बदमाशों की चाकूबाजी में अपने पति को बचाने की कोशिश में महिला की मौत हो गई.

बुधवार को बदमाशों ने सरेआम भीड़भाड़ वाले बाजार में पहले तो महिला की चेन चोरी करने की कोशिश की और जब महिला और उसके पति ने विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. पति तो किसी तरह बच गया लेकिन बदमाशों ने महिला के सीने और पेट में चाकू घोप दिया. इसके बाद आनन फानन में महिला को होली फैमिली हॉस्पिटल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने महिला को मृत घोषित कर दिया. महिला का नाम सुमन है और वो संगम विहार इलाके में रहती थी.

पंजाब में केन्या की दो महिलाएं हेरोइन के साथ गिरफ्तार

ये भी बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सुमन को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, इस पर महिला के पति ने विरोध जताया. इसके बाद सुमन के पति कि बदमाशों से झड़प हो गई और बात ही बात में बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. अपने पति को बचाने की कोशिश में चाकू सुमन के सीने पर जा लगी. इसके बाद सुमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन ज्यादा खून बहने की वजह से उन्हें बचाया नहीं जा सका.

इस घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई. वहीं मौके पर मौजूद आस-पास के लोगों ने बदमाशों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई भी की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 
Loading...

Check Also

दिल्ली सचिवालय में हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com