कई राज्‍यों में नहीं चली पद्मावत, फिर भी 2 दिन की कमाई जानकर लोगों के उड़े होश..

करणी सेना के उग्र विरोध प्रदर्शन के बाद कई राज्‍यों में मल्‍टीप्‍लेक्‍स मालिकों ने फिल्‍म पद्मावत रिलीज नहीं की. इसके बावजूद फिल्‍म अच्‍छा कलेक्‍शन कर रही है. जानकारी के मुताबिक़ बुधवार को ही कुछ चुनिंदा शो से फिल्म ने 5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. रिलीज के बाद गुरुवार तक का फिल्‍म का कलेक्‍शन सामने आया है.

तमाम विरोध प्रदर्शनों को धता बताकर फिल्‍म ने दो दिन में 24 करोड़ रुपए का कलेक्‍शन किया है. बुधवार को फिल्‍म ने 5 करोड़ कमाए और गुरुवार को 19 करोड़ रुपए. विदेशी बाजार में भी पद्मावती पसंद की जा रही है. इस फिल्‍म ने ऑस्‍ट्रेलिया में 1.88 करोड़, न्‍यूजीलैंड में 29 लाख और यूके में 88 लाख की कमाई की है.

…तो ये है मशहूर एक्टर जॉनी लीवर की बेटी, फोटो देख यकीन नहीं होगा, उड़ा देंगी होस…

 एक इंटरव्यू फिल्म के लिए सितारों की फीस का भी खुलासा हुआ है.फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपये है. दीपिका पादुकोण (पदमावती), शाहिद कपूर (राजा रावल रत्न सिंह) और रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) के अलावा कई नामचीन सितारों ने फिल्म में अभिनय किया. स्वाभाविक है कि फिल्म के मुख्य सितारों को सबसे ज्यादा फीस मिली है. लेकिन मुख्य सितारों में सबसे ज्यादा फीस किसके हिस्से आई है यह फिल्म मेकिंग के दौरान से ही चर्चा का विषय है. अब दीपिका ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की है.

नेहा धूपिया के शो में फिल्म की फीस को लेकर सवाल किए गए. नेहा ने दीपिका से पूछा- पद्मावत के लिए उन्हें कितनी फीस दी गई? दीपिका ने इस सवाल को अवाइड किया और फिल्म से अपनी आय का खुलासा नहीं किया.
Back to top button