सर्वे: लड़कों का मात्र ये एक अंग लड़कियों को सबसे ज्यादा करता है आकर्षित

लड़के लड़किया एक दूसरे अपनी और आकर्षित करने के लिए कई तरह के उपाय करते है. लड़किया तो लड़को से ज्यादा ही इस मामले में आगे रहती है. लड़किया हर संभव वह सभी चीजे करती है जिससे लड़के उनकी और जल्दी आकर्षित हो सके. लेकिन लड़के भी इस मामले में काम नहीं होते है. वह भी अपनी तरह से भरपूर कोशिश करते है की अपनी स्टाइल से वह लड़कियों को अपनी और आकर्षित कर सके.

ज्यादातर लड़कियों को सिर्फ वही लड़के अधिक पसंद आते हैं जो उनकी बेहतर तरह से केयर करते है. लड़कियों को वह लड़के जल्दी पसंद आते है जो उनके सामने न किसी अन्य लड़की की तारीफ तो क्या बात भी न करें.

चेहरा

जब इस मामले में लड़कियों पर रिसर्च की गई तो लड़कियों ने की ख़ास वजह के बारे में पता चला. अधिकतर लड़किया लड़कों के होंठ को देख कर उनकी और आकर्षित होती है. कुछ लड़कियों को लड़कों की आखो पर मर मिटटी है. जिन लड़को की आँखे सेक्सी होती हैं. ऐसे लड़को को लड़किया पहली ही नज़र में पसंद कर लेती हैं.

सीना चौड़ा

लड़कियों को चौड़े सीने वाले लड़के अधिक पसंद आते हैं. हालाकि लड़कियों को वही लड़के पसंद आते है जिनका सीना शेव होता है. हालांकि कुछ लड़कियों को वही लड़के के पसंद आते है जिनके साइन पर बाल होते है.

लड़को की ये 3 गंदी आदतों से नहीं बन पाती बॉडी

आंखें और कंधे

अधिकतर लड़कियों को वह लड़के पसंद आते ही जुबान से कम अपनी आंखों से ज्यादा बात करते है. जिन लड़कों की आंखें लड़कियों को आकर्षित लगती है ऐसे लड़को पर लड़किया फ़िदा हो जाती है. जबकि कुछ लड़कियों को चौड़ें कंधे वाले लड़के अधिक पसंद आते हैं.

दाढ़ी मूंछ

लड़को को क्लीन शेव रखना पाडंस होता है लेकिन लड़कियों    को दाढ़ी मूंछ वाले लड़के अधिक पसंद आते हैं. क्यों की लड़कियों को दाढ़ी मूछ वाले लड़के हैंडसम लगते हैं.

Back to top button