Home > खेल > एक बार फिर से विकेट के पीछे धोनी की आवाज माइक में हुई कैद, VIDEO हुआ वायरल

एक बार फिर से विकेट के पीछे धोनी की आवाज माइक में हुई कैद, VIDEO हुआ वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान पर कभी गुस्सा दिखाया हो या अपना आपा खोया हो, शायद ही ऐसा नजारा कभी देखने को मिला हो. मैदान पर हार हो या जीत धोनी अपने कूल अंदाज के लिए हमेशा जाने जाते हैं. मैदान पर खिलाड़ियों को निर्देश देने का काम हो या कप्तान को सलाह, धोनी क्रिकेट के मैदान पर काफी सजग रहते हैं और साथी खिलाड़ियों की मदद भी करते रहते हैं. महेंद्र सिंह धोनी को खिलाड़ियों की मदद करने के साथ-साथ विकेट के पीछे मजेदार कमेंट्स करने के लिए भी जाना जाता है. कप्तान को सलाह देने के अलावा धोनी मजेदार अंदाज में गेंदबाजों को नसीहत देते हैं. एशिया कप 2018 में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान एक बार फिर से विकेट के पीछे धोनी की आवाज माइक में कैद हुई है. एक बार फिर से विकेट के पीछे धोनी की आवाज माइक में हुई कैद, VIDEO हुआ वायरल

रोहित शर्मा और शिखर धवन को इस मैच के लिए आराम दिया गया था और धोनी ने टीम की कप्तानी संभाली.  घटना उस समय हुई, जब कुलदीप यादव गेंदबाजी करने आए. यह ‘चाइनामैन’ गेंदबाज फील्ड सजा रहा था और इसमें बहुत ज्यादा समय ले रहा था. तब धोनी इससे नाराज हुए और स्पिनर को मजाकिया अंदाज में वार्निंग दी. 

महेंद्र सिंह धोनी की यह वार्निंग स्टंप्स के माइक में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे मजेदार अंदाज में शेयर किया है और कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी का कप्तान के रूप में यह 200वां मैच था. उन्होंने अंतिम बार वन-डे में न्यूजीलैंड सीरीज में भारत की कप्तानी संभाली थी. वह दुनिया के तीसरे ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने 200 वन-डे में कप्तानी की है. रिकी पोंटिंग ने 230 वन-डे में और न्यूजीलैंड के स्टीफन फ्लैमिंग ने 218 वन-डे में टीम की कप्तानी की है. मंगलवार को अफगानिस्तान व भारत के बीच खेला गया मैच टाई रहा. दोनों टीमों ने 50 ओवरों में 252-252 रन बनाए.

https://twitter.com/iamkhurrum12/status/1044636622480969728

Loading...

Check Also

AUSvsIND: खराब फॉर्म में चल रहे राहुल से रूठी किस्मत, एक बार फिर पर्थ में…

लोकेश राहुल टीम इंडिया के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की श्रेणी में आता हैं. उनकी तारीफ वर्ल्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com