वेलेंटाइन डे पर रोहित ने पत्नी रीतिका को दिया ये खास तोहफा

- in खेल

वेलेंटाइन डे के मौके पर हर कोई प्रेमी या पति अपने प्यार को कुछ खास तोहफा देना चाहता है. ऐसे में वो कोई आम शख्स हो या फिर टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाजी रोहित शर्मा, कोई भी इस मौके को छोड़ना नहीं चाहता. सभी की तरह रोहित ने भी वेलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी रीतिका सजदेह को एक बेशकीमती तोहफा दिया है.

रोहित ने मंगलवार को ‘मैन ऑफ द मैच’ का जो अवॉर्ड जीता था, वहीं उन्होंने अपनी पत्नी के नाम कर दिया है. रोहित ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए अपनी पत्नी को वेलेंटाइन पर बधाई भी दी है. एक क्रिकेटर अपनी पत्नी या प्रेमिका को शायद ही इससे बेहतर तोहफा दे सकता है.

टीम इंडिया को दिलाई जीत

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे मैच में रोहित के शतक की बदौलत ही टीम इंडिया ने सीरीज अपने नाम की है. इस सीरीज की खास बात ये है कि भारत ने 26 साल बाद दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर किसी वनडे सीरीज पर कब्जा किया है. रोहित ने कल के मैच में 115 रनों की शानदार पारी खेलकर अपने वनडे करियर का 17वां शतक भी जड़ा था.

रोहित की पारी न सिर्फ टीम के लिए बेशकीमती रही बल्कि खुद के प्रदर्शन के लिहाज से ये शतक काफी अहम था. इस शतक से पहले सीरीज के चारों मैच में रोहित कोई भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे. इस शतक और सम्मान से न सिर्फ रोहित का आत्मविश्वास बढ़ेगा बल्कि आगे के मैचों में वो और बेहतर प्रदर्शन करने की सीख भी ले सकते हैं.

पहले भी किया प्यार का इजहार

रोहित और रीतिका के बीच मैदान के बाहर ही नहीं बल्कि अंदर भी प्यार का इजहार कोई नई बात नहीं है. इससे पहले रोहित शर्मा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर वनडे क्रिकेट में अपने तीसरे दोहरे शतक को पत्नी रीतिका सजदेह के नाम कर दिया था.

पवेलियन में मौजूद रीतिका खुद भी इस मौके की गवाह बनीं. जिस वक्त रोहित बल्लेबाजी करने के लिए मोहाली के ग्राउंड में उतरे थे, उस वक्त रीतिका के चेहरे पर परेशानी साफ दिख रही थी. लेकिन जैसे ही रोहित से शतक जड़ा रीतिका खुश से झूठ उठीं. रोहित और रीतिका ने साल 2015 में ही शादी की थी.  

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल