पुलिस पर गांजा पीने वालों ने किया कुल्हाड़ी से हमला, गंभीर रूप से तीन घायल

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के कालिंजर थाने के तीन सिपाही मंगलवार को गांजा तस्कर द्वारा कुल्हाड़ी से किए गए हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीन घंटे की मुठभेड़ के बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में सफल रही. गंभीर रूप से घायल एक सिपाही को इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है.गांजा

पुलिस अधीक्षक शालिनी ने बताया कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के लोढ़ापुरवा गांव निवासी गांजा तस्कर जगदीश यादव (45) एक मारूति वैन से जैसे ही कालिंजर थाने के सामने से गुजरा वहां पहले से मौजूद सिपाही नितिन (28) ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन तस्कर ने उसे कुल्हाड़ी से मार कर घायल कर दिया.

उन्होंने कहा कि कुछ दूर पर थाने के जीप चालक सिपाही जगदीश (50) ने रोकने की कोशिश की, तो उसे भी सौंता गांव के पास हमला कर घायल कर दिया गया. वह नसरत पुरवा के अरहर के खेत में छिप गया. यहां सिपाहियों ने जब घेराबंदी की तो वहां भी एक नरेंद्र पटेल नामक सिपाही को तस्कर ने घायल कर दिया.

नोएडा: गार्ड की फावड़े से पीट-पीटकर हत्या

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसके बाद में पुलिस ने कई राउंड गोलियां चला कर तीन घंटे बाद तस्कर को गिरफ्तार किया. गाड़ी की तलाशी के बाद उसमें से साढ़े चार किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. गंभीर रूप से घायल एक सिपाही को उपचार के लिए कानपुर रेफर किया गया है. शेष का प्राथमिक इलाज हुआ है.

बताते चलें कि यूपी के झांसी रेलवे स्टेशन पर में आरपीएफ ने एक कपल को 17 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. वे गांजे की खेप लेकर विशाखापट्टनम से दिल्ली जा रहे थे. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली. पुलिस की एक टीम प्लेटफार्म पर पहुंची. वहां मौजूद दिल्ली निवासी श्रवण और उसकी पत्नी वाणी को गिरफ्तार कर लिया.

Back to top button