नोएडा: गार्ड की फावड़े से पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली से सटे नोएडा के एक पॉश इलाके में गार्ड की बेहरमी से हत्या कर दी गई. हत्यारे ने गार्ड के सिर पर फावड़े से वार किया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वारदात को जिस कोठी में अंजाम दिया गया, वहां अभी रेनोवेशन का काम चल रहा था. पुलिस 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.गार्ड

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 36 में स्थित एक कोठी में बुधवार सुबह गार्ड की लाश मिलने सनसनी फैल गई. कोठी पर जब सुबह दूसरा गार्ड पहुंचा, तब इस वारदात का पता चला. गार्ड ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मृतक गार्ड का नाम गिरीश चंद्र है. वह रात के समय वहां ड्यूटी किया करता था.

इसे भी  पढ़े:  देवर ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर खींची भाभी की अश्लील फोटो, किया ब्लैकमेल

दूसरे गार्ड को एक हफ्ते पहले ही इस कोठी पर तैनात किया गया था. पॉश इलाके में लाश मिलने की सूचना के बाद आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक मृतक की लाश के पास से एक फावड़ा बरामद किया गया है. पुलिस की माने तो गिरीश के सिर पर वार करके हत्या की गई है.

बताया जा रहा है कि इस कोठी में काम चल रहा था. लिहाजा रात के वक्त कोठी में काम करने वाले मजदूर ही मौजूद थे. घर में किसी तरह के लूटपाट के निशान नहीं मिले हैं. कोठी में सीसीटीवी कैमरा तो लगा है, लेकिन अभी उसका कनेक्शन चालू नहीं किया गया है. हालांकि इस कोठी कि एक म्यूजिक क्लास भी चलता है.

पुलिस म्यूजिक क्लास में काम करने दो कर्मचारियों सहित 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. गिरीश की लाश पास गिरे खून के धब्बों से पुलिस को लगता है कि कातिल और मृतक के बीच संघर्ष हुआ होगा. फोरेंसिक टीम ने मौके से खून के सैंपल और फिंगर प्रिंट भी एकत्रित किए हैं.

Back to top button