OMG: इस मशहूर अदाकारा ने होटल में किया वेटर से सेक्स की डिमांड, फिर वेटर ने…..!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अभी कुछ दिन पहले ही एक शार्ट फिल्म में लेस्बियन के रोल में नजर आयी थीं. आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने बताया कि वो इतनी सेक्सी हैं कि लड़कियाँ भी उनके करीब आना चाहती हैं. OMG: इस मशहूर अदाकारा ने होटल में किया वेटर से सेक्स की डिमांड, फिर वेटर ने…..!

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि अभी हाल ही में एक रेस्टोरेंट में रिया के साथ एक अजीबोगरीब घटना हुई है, जिसका लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब मजा लिया है. दरअसल रिया सेन हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में पहुंची. आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट की एक फेमस नॉटी कॉकटेल सेक्स ऑन द बीच है, जिसे मेहमानों की रिक्वेस्ट पर बनाया जाता है.

Riya Sen Commits Sex Blunder With A Waiter

 

लेकिन रिया को ड्रिंक नहीं पीना था, लेकिन रिया अंडे से बनी कोई डिश खाना चाहती थीं. दिलचस्प बात ये है कि इसी दौरान रेस्टोरेंट ने भी रिया को एक डिश ‘एग्स ऑन द बीच’ ऑफर की. हालांकि रिया बहुत थकी हुई थी तो बेंच पर बैठी पार्टनर से बातें करने लगीं.

मैं खुल्लम-खुल्ला प्यार करना पसंद करती हूँ – सेलेना गोमेज

Riya Sen Commits Sex Blunder With A Waiter

जिम से बाहर निकल मलाइका ने मचाया अपनी हॉटनेस से कोहराम…

तभी एक वेटर ने रिया से आर्डर के लिए पूछा तभी रिया ने अचानक बोलीं- could I have some sex please. इतना कहते ही वेटर का मुंह शर्म से लाल हो गया. इतने में रिया को भी एहसास हुआ कि वो ये क्या बोल गयीं. उन्होंने अपनी गलती को सुधारते हुए कहीं could I have some eggs please. इस दौरान तो वेटर नहीं हंसा लेकिन रिया जमकर हंसी.   

 
Back to top button