Home > धर्म > अब बाबा बैधनाथ मंदिर में मिलेगी फ्री वाई-फाई की सुविधा, श्रद्धालु हुए गदगद

अब बाबा बैधनाथ मंदिर में मिलेगी फ्री वाई-फाई की सुविधा, श्रद्धालु हुए गदगद

झारखण्ड के इकलौते ज्योतिर्लिंग बाबा बैद्यनाथ में फ्री वाई-फाई सेवा प्रारंभ कर दी गई है. ऐसे में बाबाधाम आने वाले भक्तों के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है. रिलायंस जियो की ओर से बाबा मंदिर परिसर के अलावा मंदिर से सटे कुछ एरिया  में इसका लाभ उठाया जा सकता है.Now the facility of free Wi-Fi will be available at Baba Badhnath temple, thankful Gaggad

बता दें कि इससे मंदिर आने वाले भक्तों को कई तरह के फायदे होंगे. मंदिर सहित आसपास के क्षेत्रों में बेहतर कनेक्टीविटी के लिए 55 आधुनिक किस्म के वाई-फाई मशीन लगाए गए हैं. जिसका विधिवत उद्घाटन मंदिर प्रशासनिक भवन में लोकसभा के सांसद निशिकांत दुबे ने फीता काट कर किया.

सालों भर यहां लगा रहता है भक्तों का मेला

विश्व प्रसिद्ध बाबा बैद्यनाथ मंदिर में यूं तो सालों भर भक्तों का  मेला लगा रहता है, लेकिन  सावन के महीने में लाखों की संख्या में  लोग दर्शन के लिए बाबा के दरबार में आते हैं. इस कामना लिंग के दर्शन मात्रा से ही प्राणियों के सभी पाप धुल जाते हैं. बाबाधाम  देवघर को ह्रदयपीठ और चिता भूमि कहा गया है .इसी पावन धरा पर माता सती का ह्रदय गिरा था. इस वजह से यह ज्योतिर्लिंग के साथ -साथ शक्ति पीठ भी है.

श्रद्धालु हुए गदगद

इससे मंदिर और आसपास दो सौ मीटर के दायरे में भक्तों को कई फायदे होंगे. कतार में अपनी बारी के इंतजार में खड़े भक्‍त वाई-फाई के जरिए रामायण,महाभारत आदि टीवी पर चलने वाले अपने पसंदीदा प्रोग्राम को बिना पैसा चुकाए देख सकेंगे. इसके अलावा नेटवर्क नहीं होने की वजह से अपने लोगों से बात करने की परेशानियों से मुक्ति मिल गई . व्‍हाट्स एप, मैसेंजर आदि कई तरह की सेवा के माध्मय से वायस कॉल  और वीडियो कॉल का आनंद भी फ्री में मिलता रहेगा.

Loading...

Check Also

मात्र 5 मिनट में ऐसे पता करें, आपके घर में कोई बुरी आत्मा है या नहीं

घर में नकारात्मक ऊर्जा होने से बहुत नुकसान होते हैं और सब कुछ बुरा होता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com