होंठों पे नहीं इन जगहों पर KISS करना पसंद है लड़कियों को

किस किसी भी व्यक्ति द्वारा प्यार जताने का सबसे पहला और बेहद जरूरी तरीका होता हैं। एक किस दो दिलों को पास लाने के लिए बहुत कामगार साबित होता हैं। किस का अपना एक अलग ही अहसास होता है जिसे लडकियां महसूस करती है और उस हिसाब से अपनी प्रतिकिया देती है। लवमेकिंग के दौरान अगर लड़कियों को विभिन्न अंगों पर किस किया जाए तो यह लड़कियों को आनंद की प्राप्ति करवाता है और उसका मजा बढ़ जाता हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं होंठों के अलावा उन अंगो के बारे में जहां किया गया किस महिलाओं को बहुत पसंद आता है और इन अंगों पर किया गया किस उन्हें उत्साहित करता हैं।

* गर्दन 

आप अपने प्यार की शुरुआत अपने पार्टनर की गर्दन से करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा, क्योंकि गर्दन गर्ल्स की बॉडी का सबसे सेंसेटिव पार्ट होता है। गले में किस करने से लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है। 

* पीठ 

गर्दन पर किस करने के बाद अपने पार्टनर की पीठ पर किस कर सकते है। पीठ पर किस करना भी लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है। ये आपके लिए मेजिकल किस का काम कर सकता है। 

मर्दों के लिए गोरा होने का ये सबसे आसान टिप्स, एक बार जरूर आजमाए


* फॉरहेड 

फॉरहेड पर किस करना लड़कियों को इमोशनली अटैच करता है। जब आप अपने पार्टनर के माथे पर किस करते है तो ऐसा करके आप उसके प्रति प्यार और केयर की भावना जाहिर करते हैं। 

Back to top button