कोहली नहीं इस खिलाड़ी का दिमाग दिलाएगा भारत को इंग्लैंड में जीत

- in खेल

भारतीय क्रिकेट टीम आगामी दिनों में 14 जून को बैंगलोर में अफगानिस्तान के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच खेलेंगी. यह टेस्ट मैच अफगानिस्तान के क्रिकेट इतिहास का पहला मैच होगा. इस मैच के बाद भारत का बड़ा दौरा इंग्लैंड का होगा. जहां भारत को स्वयं को साबित करने की आवश्यकता होंगी. इसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम अभी से ही काफी सचेत हो गई हैं. टीम के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने इसे लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं. 

अजिंक्य रहाणे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वे इंग्लैंड दौरे पर रणनीति को अपना कर इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज पर विजय प्राप्त करेंगे. रहाणे का कहना है कि हम अपना आक्रामक रवैया इंग्लैंड के ख़िलाफ़ जारी रखेंगे. उन्होंने यह भी माना कि इंग्लैंड में वांडरर्स से अलग चुनौती प्रदान होंगी. उन्होंने माना कि शुरुआत काफी महत्वपूर्ण होती है, लेकिन उससे अधिक आवश्यक उसका अंत ठीक होना चाहिए. 

महिला एशिया कप 2018: भारत ने मलेशिया को 142 रन से हराया

रहाणे ने बातचीत में बताया कि यही हमारी सफलता की कुंजी होंगी. उन्होंने यह भी माना कि इसी रणनीति को अपनाकर हम टेस्ट सीरीज पर कब्ज़ा जमाएंगे. बता दे कि अफगानिस्तान के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच में भारत की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथों में ही होंगी. बैंगलोर में यह टेस्ट मैच 14 से 18 जून के मध्य खेला जाएगा. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय