Home > मनोरंजन > भारत में नहीं इस जगह सात फेरे लेंगी सोनम कपूर

भारत में नहीं इस जगह सात फेरे लेंगी सोनम कपूर

कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से लंदन में शादी करने जा रही हैं. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो ‘वीरे दी वेडिंग’ के रिलीज होने से पहले सोनम कपूर 11 और 12 मई को जेनेवा में शादी करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर ने गेस्ट लिस्ट तैयार कर ली है. अनिल कपूर सभी गेस्ट को खुद फोन करके शादी पर आने का न्योता दे रहे हैं. शादी की सभी सेरेमनी के लिए दो दिन का समय तय किया गया है. 11-12 मई को शादी से जुड़ी सभी रस्में होंगी.

बता दें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद सोनम कपूर की डेस्ट‍िनेशन वेडिंग सबसे ज्यादा चर्चा में होगी. शादी के लिए पूरा पर‍िवार जेनेवा में एक साथ होगा.  इसके पहले जो खबरें आई थीं उसमें कहा जा रहा था कि दोनों के परिवार मिलकर इस बात पर फैसला ले रहे हैं कि शादी भारत में होगी या विदेश में. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए डिजाइनर भी चुन लिया है. उनकी शादी की आउटफिट अबू जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे.

जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ जुड़ा था साहिल का नाम, जानिए क्या है पूरा मामला

निजी जिंदगी से जुड़ सवाल पर सोनम ने दिया ये जवाब

जब शादी के बारे में सोनम से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- ‘मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करती. मैंने कभी कमेंट नहीं किया है और ना ही करूंगी.’ ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होगी. फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर हैं. फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

Loading...

Check Also

सलमान खान के प्यार में पागल बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने किया हैरान कर देने वाला काम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com