जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ जुड़ा था साहिल का नाम, जानिए क्या है पूरा मामला

साल 2001 में बॉलीवुड में फिल्म ‘स्टाइल’ से डेब्यू करने वाले साहिल खान का फिल्मी करियर फ्लॉप रहा, लेकिन इन दिनों वो एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. कहा जा रहा है कि जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने गैरकानूनी तरीके से उनका फोन कॉल रिकॉर्ड निकलवाया था. साहिल और आयशा का विवाद पुराना है. आयशा, साहिल पर गे होने का आरोप भी लगा चुकी हैं.

 

साहिल कोलकाता से हैं और वो फिटनेस फ्रीक हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट जिम की तस्वीरों से भरा है.

 

साल 2016 में उन्होंने गोवा में ओपन एयर बीच जिम खोला था, जिसका नाम ‘मसल एंड बीच जिम’ है.

 

खबरों के मुताबिक वो रोज नाम की लड़की को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों अभी साथ है या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

साहिल ने साल 2004 में ईरानी मूल की एक्ट्रेस निगार खान से शादी की थी, लेकिन 2005 में उनका तलाक हो गया था. निगार ‘रुद्राक्ष’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘शॉर्टकट’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में साहिल और आयशा के बीच अफेयर की खबरें आई थीं. आयशा, साहिल से करीब 16 साल बड़ी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अब दोनों विवाद के बाद एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. इस अलगाव के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे.  

 

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहिल और आयशा ने 2009 में एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी. इसी दौरान दोनों की दोस्ती और फिर अफेयर की खबरें सामने आने लगीं. जब साहिल और आयशा में आर्थ‍िक लेन-देन को लेकर विवाद सामने आया, तब दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे.

 

एक इंटरव्यू में साहिल ने दावा किया था कि वो आयशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब आयशा उन पैसों को वापस मांग रही हैं, जो उन्होंने साथ छुट्टियां बिताने, अपार्टमेंट के किराए और डेटिंग व महंगी कारें गिफ्ट करने में खर्च किए थे.

 

आयशा ने साहिल पर 8 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. आयशा का आरोप था कि उन्होंने साहिल के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस ‘कर्मा प्रोडक्शन’ और साइबर सिक्योरिटी फर्म खोली थी, लेकिन साहिल इन्वेस्टमेंट की सारी रकम हड़प गए हैं. अब वे इसे देने के इच्छुक नहीं हैं.

 

बाद में विवाद बढ़ा तो आयशा ने साहिल के आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि वो गे हैं, इसीलिए उनकी पत्नी से तलाक हुआ था. जब वो गे हैं तो उनका साहिल से अफेयर का सवाल ही पैदा नहीं होता है. आयशा का यह भी कहना था कि साहिल की पत्नी ने उन्हें एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. 

 
 
Back to top button