नीतीश कुमार बिहार के 12 करोड़ लोगों के लिए विश्वसनीय चेहरा हैं: जनता दल यूनाइटेड

बिहार में शनिवार को सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान द्वारा की गई कड़ी आलोचना पर जोरदार हमला बोला। पार्टी ने चिराग के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। बता दें कि दोनों ही दल एनडीए का हिस्सा हैं।

पासवान ने पहले बिहार सरकार द्वारा लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए प्रवासी संकट से निपटने पर असंतोष व्यक्त किया था। लोजपा प्रमुख से नीतीश कुमार के दोबारा सीएम बनने को लेकर सवाल किया गया था।

उनसे पूछा गया कि क्या वह लगभग 15 सालों से मुख्यमंत्री पद पर रहे नीतीश कुमार की जगह किसी और को सीएम बनते देखने चाहते हैं।


इसके जवाब में पासवान ने बड़े ही नाटकीय रूप में जवाब दिया देते हुए कहा कि वह भाजपा द्वारा लिए जाने वाले किसी भी निर्णय से संतुष्ट हैं।

भाजपा चाहे नीतीश कुमार के नाम पर सहमत हो या अपना मन बदल ले, हम फैसले के साथ रहेंगे।  जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद दोबारा सांसद बने और एक साल से भी कम समय पहले अपनी पार्टी की कमान संभालने वाले पासवान को याद दिलाया कि नीतीश कुमार बिहार के 12 करोड़ लोगों के लिए विश्वसनीय चेहरा हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश के नेतृत्व में ही एनडीए ने लोजपा प्रमुख के पिता और पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष रामविलास पासवान को मंजूरी दी।

प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार की स्वीकार्यता को लेकर लोगों के मन में कोई भ्रम नहीं होना चाहिए। न ही लोगों को ऐसे बयान देने चाहिए जो इस तरह के भ्रम को पैदा करे।

Back to top button