तेजी से वायरल हो रहा हैं कोरोना वायरस को लेकर नरेंद्र चंचल का ये भजन, देखे वीडियो…

दुनियाभर के लिए कोरोना वायरस खतरे का सबब बन गया है. इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए भारत में हर प्रकार की सख्ती बरती जा रही है. कई सारे बड़े इवेंट्स समेत कई फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है. सेलिब्रिटीज भी इस दौरान प्रशंसकों को सतर्क रहने की लगातार सलाह दे रहे हैं. एक्टर अमिताभ बच्चन के बाद अब भजन गायक नरेंद्र चंचल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे मां दुर्गे का एक नया भजन गा रहे हैं. इसमें वे कोरोना का भी जिक्र कर रहे हैं.

नरेंद्र चंचल द्वारा जगराते में गाया गया उनका ये वीडियो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. इसमें वे गा रहे हैं कि डेंगू भी आया और स्वाइन फ्लू भी आया, चिकन गोनिया ने शोर मचाया, कित्थे आया कोरोना? दर्शक नरेंद्र के इस गाने का खूब आनंद भी लेते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि नरेंद्र चंचल पिछले कई दशकों से कीर्तन और जगरातों की दुनिया में सक्रिय हैं और मशहूर नाम हैं.

जमकर मस्ती करते दिखे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

यही नहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी अपने प्रशंसकों से कोरोना वायरस का मजबूती के साथ सामना करने की सलाह दी. उन्होंने एक पोएम के जरिए अपनी बात रखी. उनकी कविता का वीडियो सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल है. एक वीडियो में अमिताभ बच्चन बैठकर इन पंक्तियों को सुना रहे हैं और लोगों को आगाह कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही एक्टर आमिर खान ने भी अपने चीन के प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वे सभी को अवेयर रहने के लिए कह रहे थे. इन सबके इतर कुछ सितारें ऐसे भी हैं जो कोरोना का माजाक उड़ाने के वजह से ट्रोल के निशाने पर भी आए.

Back to top button