जमकर मस्ती करते दिखे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई हुई तो दोनों ने साथ काम नहीं किया. हालांकि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को बिटिया के जन्म पर बधाई जरूर दी थी. दोनों को फैंस साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे साथ में गाते-गुनगुनाते और डांस करते दिख रहे हैं. दरअसल, कपिल, सुनील और मीका सिंह के दोस्त कपिल कुमरिया के ट्वीट को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा कि यह एक खास शाम थी पाजी. सभी के प्यार और गर्मजोशी के लिए थैंक्स, पूरे कुमरिया परिवार को बधाई. वीडियो में कपिल, सुनील और मीका को साथ में नए जोड़े के साथ मंच पर देखा जा सकता है.

इससे पहले कपिल कुमरिया ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं अपने परिवार और भाई मीका सिंह, कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने खासतौर पर बेटी कनिका कुमरिया की शादी में आशीर्वाद देने आए. लव यू माई ब्रदर्स.

कोरोना वायरस का कहर, खूब वायरल हो रही है यह शॉर्ट फिल्म

बता दें कि कपिल और सुनील के बीच 2017 में ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते समय प्लेन में भारी लड़ाई हुई थी. इसके बाद के दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थीं. इसके बाद दोनों को साथ लाने की बहुत कोशिश हुई, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया. कपिल शर्मा का शो भी बीच में कुछ समय के लिए बंद हो गया था. इस सदमे से उबरने में कपिल को लंबा समय लगा और उन्होंने छोटे परदे पर दोबारा कपिल शर्मा शो से वापसी कर ली है तो वहीं सुनील ग्रोवर ‘बागी-2’ में और ‘भारत’ में दिखाई दिए थे. हाल ही में वह बिग बॉस के फिनाले में भी दर्शकों का मंनोरंजन करते दिखाई दिए थे.

Back to top button