कोरोना वायरस का कहर, खूब वायरल हो रही है यह शॉर्ट फिल्म

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर साफ देखने को मिल रहा है. अब तक हजारों लोग इस वायरस के संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं और दुनिया भर के देश इससे बचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. लेकिन आंखों से नहीं नजर आने वाले इस बायोलॉजिकल दुश्मन से मुकाबला कर पाना इतना आसान नहीं है. इससे बचने के लिए वैज्ञानिक अब तक कोई वैक्सीन नहीं बना पाए हैं और इसका संक्रमण काफी आसानी से हो जाता है.

दुनियाभर में इस वायरस से बचने के लिए उपाय खोजने की कवायद जारी है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट फिल्म काफी वायरल हो रही है. इस हॉरर शॉर्ट फिल्म में एक महिला को अजीब वायरस से संक्रमित होते दिखाया गया है. महज 5 मिनट की ये शॉर्ट फिल्म किसी का भी दिल दहला देने के लिए काफी है. फिल्म में दिखाया गया है कि पब्लिक वॉशरूम के डस्टबिन में अपना फोन खोज रही एक महिला को अनजाने में एक सिरेंज की नीडिल लग जाती है.

यह भी पढ़ें: आस्ट्रेलिया के गृहमंत्री को हुआ कोरोना वायरस

इस नीडिल से महिला को एक खतरनाक वायरस का इनफेक्शन हो जाता है जिसके बाद वह बुरी तरह डर जाती है और इसके बारे में फोन पर सर्च करती है. महिला को पता चलता है कि उसे एक खतरनाक वायरस का संक्रमण हो गया है और इसके बाद वह जल्दी-जल्दी इससे बचने की कोशिशें शुरू करती है जिसके बाद हालात बेहतर होने की बजाए बिगड़ते चले जाते हैं. फिल्म को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

क्यों रीसर्फेस हो गई ये शॉर्ट फिल्म

ट्रायोफोबिया नाम की ये शॉर्ट फिल्म तकरीबन 2 साल पहले यूट्यूब पर अपलोड की गई थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण और इससे हो रहे नुकसानों के बाद ये एक बार फिर से सोशल मीडिया पर रीसर्फेस हो गई है. बता दें कि वायरस की वजह से बाजार, खेल जगत और सिनेमा तक सब कुछ प्रभावित हुआ है. बता दें कि दिल्ली में 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं.

Back to top button