मौनी रॉय ने ब्‍लैक आउटफिट में जीता लोगों का दिल, देखें उनका खूबसूरत अंदाज

नई दिल्ली। टीवी से लेकर बॉलीवुड ​फिल्‍मों तक काम कर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मौनी रॉय आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इसी बीच मौनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं।

कंगना रनौत की BMC के खिलाफ दाखिल याचिका की बॉम्बे उच्च न्यायालय में सुनवाई आज

इन तस्वीरों में मौनी रॉय ब्‍लैक आउटफिट में अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय की इन तस्वीरों को फैंस लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। मौनी रॉय ने अपनी तस्वीर में लिखा है कि लाइफ बेस्ट तब होती है जब वो सिंपल होती है’। वो इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। उनका ये ऑफ शोल्डर ड्रेस बेहद ही खास लग रहा है।

मौनी की ये स्टाइलिश ड्रेस कभी भी फैशन से बाहर नहीं जाती है। ये ड्रेस 1926 में कोको चैनल द्वारा लांच की थी और आज भी लोगों को ये बेहद पंसद आती है। मौनी ने बेहतरीन तरीके से इसे कैरी किया है और वो बिल्कुल कैज़ुअल लुक में नजर आ रही हैं।

उत्तराखंड आने वाले पर्यटकों को नहीं दिखानी होगी आरटी-पीसीआर जांच, सरकार ने दी छूट

बता दें कि मौनी रॉय ने गोल्ड फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी, बड़े पर्दे पर, बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार थे। मौनी ने इसके बाद जॉन अब्राहम के साथ भी काम किया है। इसके साथ ही वो की सारी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं।

मौनी हमेशा से ही अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के चलते मौनी रॉय सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मौनी अक्सर अपने फैंस को अपने फैशन का नया अंदाज दिखाती रहती है, मौनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें डालती हैं जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लगती हैं।

Back to top button