कंगना रनौत की BMC के खिलाफ दाखिल याचिका की बॉम्बे उच्च न्यायालय में सुनवाई आज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की BMC द्वारा उनके बंगले के एक हिस्से को गिराए जाने के खिलाफ दाखिल की गई याचिका पर आज बॉम्बे उच्च न्यायालय में सुनवाई है। उच्च न्यायालय के जस्टिस एस. जे. कथावाला ने गुरुवार को कहा कि पीठ कंगना रनौत की याचिका पर शुक्रवार से सुनवाई आरंभ करेगी और कोर्ट में अपनी दलीलें रखने के लिए शिवसेना नेता संजय राउत अपनी बारी आने से पहले कभी भी अपना जवाब दायर कर सकते हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी याचिका में BMC से दो करोड़ रुपये हर्जाना मांगा है।

कंगना रनौत की BMC के खिलाफ दाखिल याचिका की बॉम्बे उच्च न्यायालय में सुनवाई आज

बॉम्बे उच्च न्यायालय ने एक्ट्रेस कंगना रनौत की BMC द्वारा उनके बंगले के एक हिस्से को गिराए जाने के खिलाफ दाखिल की गई याचिका पर शिवसेना के प्रमुख प्रवक्ता संजय राउत से गुरुवार को जवाब मांगा। जस्टिस एस. जे. कथावाला और जस्टिस आर. आई चागला की पीठ ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के एच-वार्ड के अधिकारी भाग्यवंत लाते को भी याचिका पर अपना जवाब दायर करने का निर्देश दिया। एक्ट्रेस के बंगले के एक हिस्से को गिराने के आदेश पर लाते ने सात सितम्बर को दस्तखत किए थे।

कंगना रनौत के वकील वरिष्ठ अधिवक्ता बीरेंद्र सराफ ने मंगलवार को कोर्ट में एक डीवीडी जमा की थी, जिसमें शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा एक्ट्रेस कंगना को कथित तौर पर धमकाने वाला एक बयान है। इसके बाद पीठ ने संजय राउत और लाते को मामले में पक्षकार बनाने की इजाजत दे दी थी।

Back to top button