माँ ने अपने बच्चो के साथ मिलकर किया मर्डर

बिहार में एक माँ ने अपने बच्चो के साथ मिलकर एक मर्डर की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला . इस महिला का नाम रमा था जिसके खिलाफ उसने यह साजिश रची थी वह और कोई नहीं बल्कि उसके पति की दूसरी पत्नी हेमा थी . आरोपी रमा का पति किसी भी हालात में हेमा को छोड़ने को तैयार नहीं था जिसके कारण रमा को लगने लगा था कि हेमा कोई जादूगरनी है जिसने उसके पति को उससे छीन लिया है. धीरे -धीरे आरोपी रमा का पति  हेमा के घर ज़्यादा आने-जाने लगा और कभी-कभी वहां रुक भी जाया करता था. हेमा की तीनों बेटियों से भी उसका काफी लगाव होने लगा था. 

इसी बीच रमा अचानक मौका पा कर अपने बेटों और कुछ रिश्तेदारों के साथ हेमा के घर पहुंच गई और वहां जाकर गाली-गलौज करते हुए उसने हेमा को धमकाया कि वह रमेश के साथ अपने सारे संबंध खत्म कर ले वरना इसका परिणाम बहुत ख़राब होगा.

विवाहिता महिला ने किया शादी से इनकार, तो कर डाला ये बड़ा कांड

इस धमकी के बाद रमा  दोनों बेटों को उनके पिता के इस रिश्ते के खिलाफ भड़का ही रही थी एक दिन मौका पा कर रमा ने अपने बेटों और अन्य दो साथियो के साथ मिलकर हेमा के घर धावा बोल दिया. इसके बाद पांच आदमियों ने घर में मौजूद हेमा और उसकी बेटियों को अपने काबू में कर लिया ताकि वो चिल्लाएं नहीं. रमा ने एक बड़े से चाकू से तीनों बच्चियों पर हमले किए और उसके बाकी साथियों ने तीन बच्चियों को मार डाला.

Back to top button